1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पश्मिच बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, सीपीएम प्रत्याशी की कार पर हमला

पश्मिच बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, सीपीएम प्रत्याशी की कार पर हमला

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आज देश में 95 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। पश्चिम बंगाल के रायगंज में मतदान क दौरान हिंसा हो गयी। इस दौरान उपद्रवियों ने सीपीएम उम्मीदवार मोहम्मद सलीम की कार पर हमला कर दिया गया। उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ किया गया है। उन्हें हल्की चोट भी आयी है। हालांकि इस दौरान सुरक्षाबलों ने उन्हें सुरक्षित जगह पर पहुंचा दिया।हिंसा के दौरान सुरक्षाबलों ने उपद्रवियों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले भी छोड़े हैं।

पश्चिम बंगाल के रायगंज में टीएमसी के हंगामे के बाद अब सीपीएम प्रत्याशी मोहम्मद सलीम की गाड़ी पर हमला हुआ है। इस्लामपुर इलाके में सलीम की कार पर पथराव किया गया है। इससे पहले सुबह बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी। बताया जा रहा है कि सीपीएम प्रत्याशी और मौजूदा सांसद मोहम्मद सलीम का काफिला इस्लामपुर इलाके से गुजर रहा था।

इस बीच उनकी कार पर हमला कर दिया। उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी। काफिले की गाड़ियों पर पथराव किया गया। हालांकि, मोहम्मद सलीम को चोट नहीं आई है। मौके पर सुरक्षाबलों की टुकड़ी पहुंच गई है। वहीं इसके साथ ही वहां की इस्लामपुर में चोपड़ा के दिगिरपर मतदान केन्द्र पर अज्ञात बदमाशों को कथित रूप से वोट डालने से रोकने के बाद सुरक्षा कर्मियों ने आंसू गैस के गोले दोगे और लाठीचार्ज किया।

मौके से अज्ञात बदमाशों को भगा दिया गया है और वोट डलवाए जा रहे हैं। वहीं रायगंज में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये थे। रायगंज से बीजेपी प्रत्याशी देबाश्री चौधरी ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ता रायगंज कोरोनेशन हाई स्कूल बूथ पर कब्जा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...