1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. बंगाल में हिंसा: BJP का कल देशव्यापी धरना, जेपी नड्डा करेंगे पीडित परिवारों से मुलाकात

बंगाल में हिंसा: BJP का कल देशव्यापी धरना, जेपी नड्डा करेंगे पीडित परिवारों से मुलाकात

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के बाद विजय के उन्माद में हिंसा की खबरें आ रही है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि चुनाव परिणाम आने के बाद यहां हुई हिंसा में 9 बीजेपी कार्यकर्ता-नेताओं की हत्या हुई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Violence In Bengal Bjps Nationwide Dharna Tomorrow Bjp National President Will Meet The Families Of The Victims

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के बाद विजय के उन्माद में हिंसा की खबरें आ रही है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि चुनाव परिणाम आने के बाद यहां हुई हिंसा में 9 बीजेपी कार्यकर्ता-नेताओं की हत्या हुई है। अब इस हिंसा के विरोध में 5 मई को भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में धरना देगी। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी. नड्डा 4 और 5 मई को पश्चिम बंगाल में रहेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा बीजेपी के उन कार्यकर्ताओं और उनके परिवारों से मुलाकात करेंगे जिन्हें चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने निशाना बनाया है। बीजेपी ने  टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाया है। बीजेपी का आरोप है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे घोषित होते ही तृणमूल कांग्रेस बीजेपी के लोगों को चुन-चुनकर निशाना बना रही है।

पढ़ें :- यूपी : कोविड रिकवरी रेट 90 फीसदी पार, पीकू वाॅर्ड किया जाए तैयार

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के साथ ही वहां से झड़प और हिंसा की खबरें आने लगी थी।
बीजेपी का कहना है कि विजय के उन्माद में ममता बनर्जी के तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कई बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर जला डाले, बीजेपी दफ्तरों में तोड़-फोड़ की, बीजेपी को वोट देने वालों व कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा की गई. यहां तक की बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या भी कर दी गई, लेकिन राज्य सरकार इस ओर ध्यान देने को तैयार नहीं है. ऐसे में बीजेपी लोकतांत्रिक तरीके से इस मामले को पूरे देश के सामने ले जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X