1. हिन्दी समाचार
  2. पश्चिम बंगाल : पांचवे चरण में भी हिंसा, बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

पश्चिम बंगाल : पांचवे चरण में भी हिंसा, बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

Violence In The Fifth Phase Of West Bengal

By शिव मौर्या 
Updated Date

दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता फिर आमने—सामने आ गये। इस दौरान उनके बीच जमकर झड़प हुई। अभी तक हुए चर चरणों में वहां पर हिंसा हुई थी,​ जिसके बाद सुरक्षा बलों की संख्या बढ़ा दी गयी थी। इसके बावजूद भी यहां पांचवे चरण में हिंसा हो गयी। पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर तनातनी चल रही है। वहीं बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया, जबकि टीएमसी ने बीजेपी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- हाथरस केस: ग्रेटर नोएडा में राहुल-प्रियंका का रोका गया काफिला, पैदल जा रहे हैं हाथरस

बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह का कहना है कि मोहनपुर इलाके में मेरे ऊपर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। मुझे पोलिंग बूथ से बाहर खींच लाए। वोटर्स को धमकाया जा रहा है। सुरक्षा उपायों पर सवाल उठाते हुए अर्जुन सिंह ने कहा कि केंद्रीय बल के जवान शराब के नशे में हैं। वहीं टीएमसी कार्यकर्ताओं का कहना है ​कि बीजेपी यहां पर गुंडागर्दी कर रही है।

टीएमसी कार्यकताओं का कहना है कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था। इस बीच बीजेपी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और हंगामा करने लगे। इसके कारण मतदान प्रभावित हुआ। फिलहाल, मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों के जवानों ने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को हटा दिया है।

बता दें कि बैरकपुर सीट पर 15 प्रत्याशी मैदान में हैं। बीजेपी की तरफ से अर्जुन सिंह, तृणमूल कांग्रेस से दिनेश त्रिवेदी, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) से गार्गी चटर्जी, कांग्रेस से मोहम्मद आलम के बीच कड़ा मुकाबला है। 2009 और 2014 का चुनाव टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी जीते थे।

पढ़ें :- कोरोना से ठीक हुए मरीज 10 दिन जरूर रखें इन 6 बातों का ध्यान, वरना बढ़ सकती है मुसीबत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...