पश्चिम बंगाल में हिंसा, दो गुटों के विवाद में फेंके गये देसी बम, चलाई गोलियां

west bangal
पश्चिम बंगाल में हिंसा, दो गुटों में हुए विवाद में फेंके गये देसी बम, चलाई गोलियां

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। वहां हर दिन बवाल हो रहा है। आज भाटपारा में दो अज्ञात उपद्रवियों के समूह के बीच हिंसक झड़प हो गयी। इस दौरान देसी बम फेंके गये और गोलियां चलाईं गईं। इस हिंसक झड़प में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना उत्तरी 24 परगना के भाटपारा में घटित हुई।

Violence In West Bengal :

पुलिस का कहना है कि, मृतक की पहचान रामबाबू शॉ के रूप में हुई है। वहीं घायलों की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि नए बने पुलिस स्टेशन के पास दो गुटों के बीच देसी बम फेंके गए और एक सदस्य ने ताबड़तोड़ हवाई फा​यरिंग की। आज नये पुलिस स्टेशन का उद्घाटन होना था। रैपिड एक्शन फोर्स के साथ पुलिस अधिकारियों की एक टीम को क्षेत्र में तैनात किया गया है।

घटना के बाद फैली अशांति के कारण दुकानों, बाजार और व्यापारिक प्रतिष्ठानों ने अपनी दुकान के शटर गिरा दिए हैं। भाटपारा में 19 मई से विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने के बाद झड़पों का सिलसिला जारी है। वहीं इसको लेकर वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। वहां हर दिन बवाल हो रहा है। आज भाटपारा में दो अज्ञात उपद्रवियों के समूह के बीच हिंसक झड़प हो गयी। इस दौरान देसी बम फेंके गये और गोलियां चलाईं गईं। इस हिंसक झड़प में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना उत्तरी 24 परगना के भाटपारा में घटित हुई। पुलिस का कहना है कि, मृतक की पहचान रामबाबू शॉ के रूप में हुई है। वहीं घायलों की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि नए बने पुलिस स्टेशन के पास दो गुटों के बीच देसी बम फेंके गए और एक सदस्य ने ताबड़तोड़ हवाई फा​यरिंग की। आज नये पुलिस स्टेशन का उद्घाटन होना था। रैपिड एक्शन फोर्स के साथ पुलिस अधिकारियों की एक टीम को क्षेत्र में तैनात किया गया है। घटना के बाद फैली अशांति के कारण दुकानों, बाजार और व्यापारिक प्रतिष्ठानों ने अपनी दुकान के शटर गिरा दिए हैं। भाटपारा में 19 मई से विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने के बाद झड़पों का सिलसिला जारी है। वहीं इसको लेकर वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।