1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दिल्ली में बैखौफ हुए बदमाश, बीच सड़क एक शख्स को मारी गोली, वीडियो वायरल

दिल्ली में बैखौफ हुए बदमाश, बीच सड़क एक शख्स को मारी गोली, वीडियो वायरल

नई​ दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बीते एक सप्ताह में हुई ताबड़तोड़ क्राईम की घटनाओं से लोग काफी डरे हुए हैं। वहीं एक बार फिर दिल्ली की सड़को पर गोलियों की गूंज सुनाई दी है। जी हां गुरूवार शाम उस्मानपुर इलाके में एक बदमाश ने बाईक से जा रहे शख्स पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और वहां से फरार हो गया। हमले में घायल व्यक्ति का अस्पताल में इलाज जारी है वहीं घटना का वीडियो वायरल होने से दिल्ली में दहशत मच गयी।

बताया गया कि 56 वर्षीय हसन उर्फ कलुआ सूफी गुरुवार शाम अपने किसी मित्र के साथ बाईक से जा रहे थे। तभी उस्मानपुर मार्केट के टी पॉइंट के पास पहले से पीछा कर रहे एक बदमाश ने उनके उपर फायरिंग कर दी। हसन बाईक में पीछे बैठे थे इसलिए उनकी कमर में गोली लग गयी और वो गिर गये। ​बदमाश ने इस दौरान भागते हुए कई गोलियां चलाई और वहां से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला बदमाश पीड़ित का पहले से परिचित है। दोनो बुलंदशहर के एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। पुलिस को आशंका है कि पुरानी रंजिश के चलते ही हमला किया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छापेमारी शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...