VIRAL: वायरल हुई इस महिला ‘पुलिस’ की फोटो, जानिए क्या है सच्चाई

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के दौर में फेक न्यूज़ का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। यहां जो चाहे फर्जी खबर उड़ेल दीजिये लोग सच मान उसे और तेज़ी से फैलाने में लग जाते हैं। मतलब सोशल मीडिया पर फेक न्यूज़ को फैलाने का काम यूजर्स का है। यूजर्स को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि खबर में सच्चाई कितनी है। इन दिनों एक महिला पुलिस की फोटो जमकर वायरल की जा रही हैं। इस फोटो में दिखने वाली युवती को पंजाब पुलिस में एसएचओ बताया जा रहा हैं। फोटो में पंजाब पुलिस यूनिफार्म में दिख रही महिला को लोग पंजाब पुलिस की हरलीन कौर बता रहे हैं, लेकिन फोटो के पीछे की सच्चाई कुछ और है…



पुलिस SHO नहीं एक्ट्रेस हैं ये

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और वाट्सऐप पर जिस महिला पंजाब पुलिस की SHO बताया जा रहा है वो असल में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। जिनका नाम कायनात अरोरा है। इस वक्त वो एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं. जिसका नाम ‘जग्गा जेउंदा’ है। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टी की है।

बता दें कि कायनात ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2010 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा- मीठा’ से की थी। इसके बाद वे 2013 में फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ से सुर्खियों में आई थी। अब तक वे मलयालम फिल्म लैला ओ लैला, तमिल की मनकथा समेत पंजाब फिल्म फरार में नजर आ चुकी है। फिलहाल वे आने वाली पंजाब फिल्म ‘जग्गा जेउंदा है’ में पुलिस के किरदार में दिखाई देंगी।

{ यह भी पढ़ें:- देखिये मेहंदी, हल्दी से लेकर शादी तक की अनुष्का-विराट की फोटोज़ }

Loading...