GAY के साथ पॉर्न स्टार ने किया काम करने से मना, फिर कर ली सुसाइड

porn-star

Viral Content Porn Star August Ames Committed Suicide After Being Cyber Bullied

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा लगातार ट्रोल किए जाने से दुखी फेमस पॉर्न स्टार अगस्ट एम्स ने सुसाइड कर जान दे दी। 23 वर्षीय पॉर्न स्टार एम्स ने एक ऐसे पॉर्न शूट को करने से इनकार कर दिया जिसमें मेल ऐक्टर पहले एक गे पॉर्न में काम कर चुका था। अगस्ट के इनकार करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया और उन्हें ‘समलैंगिक विरोधी’ तक कहा गया। बताया जा रहा है कि इसी के चलते वह डिप्रेशन में आ गईं और 5-6 दिसंबर की रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अगस्ट ने करीब 270 अडल्ट फिल्मों में काम किया था और उन्हें 2 बार बेस्ट परफॉर्मर का अवॉर्ड भी मिला था। अचानक यह कदम उठाए जाने से उनके साथी हैरान हैं और किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं।

अगस्ट ने ट्वीट्स के जरिए कई बार कहा कि उन्हें किसी के समलैंगिक होने से कोई दिक्कत नहीं है, यह बस उनकी निजी चॉइस है कि वह किसके साथ काम करना चाहती हैं और किसके साथ नहीं। अगस्ट ने अपने फैसले पर किसी भी तरह की माफी से इनकार कर दिया था और कहा था कि जिसे जो सोचना हो सोचे।

समलैंगिक फिल्मों में काम कर चुके ऐक्टर के साथ काम ना करने के उनके इस फैसले पर उन्हीं की कुछ साथी पॉर्न स्टार्स ने उन्हें काफी सुनाया। जिससे माना जा रहा है कि अगस्ट डिप्रेशन में चली गईं और आखिरकार आत्महत्या कर ली।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा लगातार ट्रोल किए जाने से दुखी फेमस पॉर्न स्टार अगस्ट एम्स ने सुसाइड कर जान दे दी। 23 वर्षीय पॉर्न स्टार एम्स ने एक ऐसे पॉर्न शूट को करने से इनकार कर दिया जिसमें मेल ऐक्टर पहले एक गे पॉर्न में काम कर चुका था। अगस्ट के इनकार करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया और उन्हें 'समलैंगिक विरोधी' तक कहा गया। बताया जा रहा है कि इसी…