बाज़ार से लौट रही महिला ने बीच सड़क पर दिया बच्चे को जन्म, देखें वीडियो

हादसे तो अपने भी बहुतों देखें होंगे लेकिन इस महिला के साथ जो हुआ शायद ऐसा अपने पहले कभी नहीं देखा होगा। दरअसल घर का सामान खरीदकर एक महिला वापस आ रही थी इसी बीच रास्ते में ही उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया। वीडियो बेहद ही हैरान करने वाली है, अक्सर महिलाओं को इस दौरान बड़ी तकलीफ से गुजरना पड़ता है लेकिन इस महिला के साथ जो हुआ बिलकुल अचंभित करने वाला है। इस महिला ने बच्चा पैदा होने के बाद बच्चा उठाया, सामान का अपना झोला उठाया और घर की तरफ चल दी। इस घटना को राह चल रहे एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और अब यह विडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

घटना चीन के युंफू प्रांत के ग्वांगदोंग शहर की है। यहां एक गर्भवती महिला जब शॉपिंग करके वापस घर जा रही थी तभी रास्त में उसे लेबर पेन हुआ। उसने हाथ में पकडा सामान सड़क पर रख दिया और झुककर खड़ी हो गई। अच्छी बात यह थी कि महिला ने ड्रेस पहनी थी। कुछ देर बाद नवजात दुनिया में आ चुका था। इसके बाद आस-पास से मौजूद कुछ लोग उसे सड़क किनारे फुटपाथ पर लेकर आए और वहां उसे नर्सिंग फसिलिटी उपलब्ध कराई।

{ यह भी पढ़ें:- इस नवजात को देखने के लिए उमड़ रही भीड़, इसे देख डॉक्टर भी हैं हैरान }

थोड़ी देर बाद वह महिला अपना बच्चा और सामान उठाकर वापस घर की तरफ चल दी। Shanghaiist ने यह विडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। एक घंटे के अंदर इसे करीब एक लाख हिट्स और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मर्दों की तुलना में महिलाओं को जल्दी होता है शराब का नशा, जानिए क्या है कारण? }

Woman gives birth on street, picks up newborn and groceries, walks back home👉 http://shst.me/fkw

Posted by Shanghaiist on Monday, September 4, 2017

{ यह भी पढ़ें:- 'चोटी कटवा' से बचने के ये उपाय, नहीं कटेगी चोटी }

Loading...