प्यार करेंगे खुल्लम खुल्ला…वो भी मेट्रो में…

नई दिल्ली। हमारे समाज पर पश्चात सभ्यता बहुत तेज़ी से हावी हो रही है, अभी तक जहां इसका असर हमारे रहन-सहन और बोल-चाल पर ही दिखता था अब यह हमारे आचरण में भी दिखने लगा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी हमारी बातों से सहमत होंगे। आपको बता दें कि इस वीडियो में दो कपल एक दूसरे से सरेआम चिपके दिख रहे है। उन्हे इस बात से तनिक भी फर्क नहीं पड़ता कि लोग देख रहे है या सार्वजनिक जगह पर हमे ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्हें इस बात की भी फिक्र नहीं है कि वो एक सार्वजनिक जगह पर खड़े हैं, जहां बहुत सारे लोग उन्हें इस तरह की हरकत करते हुए देख रहे हैं।



इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल मेट्रो के दरवाजे के पास अश्लील हरकतें कर रहा है। वहीं सामने की सीट पर बैठा शख्स उसकी वीडियो बना रहा है। लड़का देखता है कि कोई उनका वीडियो बना रहा है, लेकिन वो फिर भी नहीं रुकते। वीडियो में दिख रहा है कि एक कपल मेट्रो कोच के अंदर गेट के पास एक दूसरे को बाहों में पकड़ लेते हैं। वीडियो में ये दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं।




गौरतलब है कि ये कोई पहला मामला नहीं है, जिसमें दिल्ली मेट्रो के भीतर कपल के अश्लीलता का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी कपल के रोमांस का वीडियो खूब वायरल हुआ है। दिल्ली मेट्रो में एमएमएस कांड के बाद मेट्रो प्रशासन में हडकंप मच गया था, लेकिन बावजूद इसके प्रेमी जोड़ों का प्यार सार्वजनिक जगहों पर भी कंट्रोल नहीं हो पाता है। हलांकि इस वीडियो पर लोग मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई आपत्ति जता रहा है तो कोई वीडियो बनाने वाले के खिलाफ लिख रहा है।