1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Dance Video: 2 बुजुर्ग सिख ने शादी में किया ‘बल्ले-बल्ले’ डांस, वीडियो देखते हर कोई हुआ दंग

Viral Dance Video: 2 बुजुर्ग सिख ने शादी में किया ‘बल्ले-बल्ले’ डांस, वीडियो देखते हर कोई हुआ दंग

पंजाबी बीट्स बजते ही हर कोई थिरकने लगता है. वहीं शादी ब्याह में पंजाबी बीट न बजे तो मानो मज़ा अधूरा रह जाता है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Dance Video: पंजाबी बीट्स बजते ही हर कोई थिरकने लगता है. वहीं शादी ब्याह में पंजाबी बीट न बजे तो मानो मज़ा अधूरा रह जाता है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे.

पढ़ें :- Grandma Dance Video: पंजाबी गाने 'ढोल जगीरो दा' पर जम कर नाची दादी, देख आप भी लगेंगे थिरकने

आपको बता दें, एक शादी समारोह में लोकप्रिय पंजाबी ट्रैक की धुन पर दो बुजुर्ग सिख पुरुषों का थिरकने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। क्लिप में, दो लोगों को बैकग्राउंड में ‘तेरा यार बोल्डा’ के रूप में दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है। कोट-पैंट पहने, उन्होंने अपने भांगड़ा मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी।

उनके आसपास मौजूद मेहमान उनकी ऊर्जा से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं क्योंकि दोनों पुरुष खुशी-खुशी ‘बल्ले-बल्ले’ नृत्य करते हैं। वीडियो को पिंक पैंथर स्टूडियो नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। “महाकाव्य नृत्य बंद कुछ किंवदंतियों के साथ!” पोस्ट का कैप्शन पढ़ता है।

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और गिनती जारी है। नेटिज़न्स ने पुरुषों की ऊर्जा, जोश और उत्साह की सराहना की। एक यूजर ने लिखा, “उम्र उसके लिए सिर्फ एक नंबर है,” जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “ग्रे कोट में अंकल सुपर ग्रेसफुल हैं! भगवान उसे आशीर्वाद दें!”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...