संजू बाबा की बेटी त्रिशाला ने शेयर किया बिकिनी लुक, देखें तस्वीरें

संजू बाबा की बेटी त्रिशाला ने शेयर किया बिकिनी लुक, देखें तस्वीरें
संजू बाबा की बेटी त्रिशाला ने शेयर किया बिकिनी लुक, देखें तस्वीरें
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होने अपने बोल्ड लुक से सबके होश उड़ा दिये हैं। त्रिशाला ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें त्रिशाला बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गयी। त्रिशाला उन स्टार डॉटर्स में से हैं जिन पर सबकी नजर रहती है। कुछ समय पहले त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपने…

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होने अपने बोल्ड लुक से सबके होश उड़ा दिये हैं। त्रिशाला ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें त्रिशाला बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गयी। त्रिशाला उन स्टार डॉटर्स में से हैं जिन पर सबकी नजर रहती है। कुछ समय पहले त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें साझा की थीं, जिन्हें खूब पसंद किया गया था।


त्रिशाला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय और ऋचा ने 1987 में शादी की थी। 1988 में त्रिशाला पैदा हुईं। ऋचा की 1996 में ब्रेन टुमोर की वजह से की मौत हो गई थी। इसके बाद संजय दत्त ने मान्यता से शादी कर ली।

🕊 #brunchvibes #beachday

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on


त्रिशाला फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। साल 2014 में त्रिशाला ने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। त्रिशाला न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं।


बता दें कि संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला दत्त की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री को लेकर कहा था कि अगर वो फिल्मों में आती तो मैं उसकी टांगें तोड़ देता। संजय दत्त ने बताया कि त्रिशाला शुरू से एक्ट्रेस बनना चाहती थी, पर मैं नहीं चाहता था कि उसका ध्यान पढ़ाई के बजाए फिल्मों पर जाए। संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है।

Loading...