1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Viral Picture: Sherlin Chopra ने रणवीर की न्यूड तस्वीरों को लेकर मचाया बवाल, एक्टर संग दीपिका को भी कह दी ऐसी बात

Viral Picture: Sherlin Chopra ने रणवीर की न्यूड तस्वीरों को लेकर मचाया बवाल, एक्टर संग दीपिका को भी कह दी ऐसी बात

 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट्स को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। एक ओर जहां उन्हें सेलेब्स और फैन्स का सपोर्ट मिल रहा है तो दूसरी ओर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट्स को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। एक ओर जहां उन्हें सेलेब्स और फैन्स का सपोर्ट मिल रहा है तो दूसरी ओर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

पढ़ें :- Nude Photoshoot Case: Aamir Khan के होने वाले दामाद ने की ऐसी हतकत, ट्रोलर्स ने की रणवीर सिंह से तुलना

रणवीर के खिलाफ एफआईआर तक हो चुकी है। इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज पर रिएक्ट किया है। इससे पहले भी शर्लिन ने ट्वीट करते हुए रणवीर के साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर निशाना साधा था।

मेरे बदन पर कीड़े थे? दरअसल हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने इंडिया टुडे से बातचीत की और रणवीर के न्यूड फोटोशूट्स को लेकर दीपिका पादुकोण पर भी निशाना साधा। शर्लिन ने बातचीत में कहा, ‘जब मैंने एक इंटरनेशनल मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट किया था तो सोसाइटी ने मुझे कैरेक्टरलेस के साथ ही काफी कुछ बुरा कहा था।

लेकिन अब ये डबल स्टैंडर्ड क्यों? ये दोगलापन क्यों? जब मैंने शूट किया था, मेरे बदन पर कीड़े थे?’याद दिला दें कि शर्लिन चोपड़ा भी इंटरनेशनल मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं।

दीपिका पर वार शर्लिन ने आगे कहा, ‘मत बोलिए कि ये तो चलता है, इट्स ओके। हम क्यों इसे एक इश्यू बना रहे हैं। ये तो नॉन इश्यू है। है ये एक इश्यू, जिस तरह से दीपिका पादुकोण ने मुझे देखा, मैं उन्हें दिखाना चाहती हूं कि कैमरे पर कि वो लुक कैसा था, ऐसे ऊपर से नीचे तक, कि इतना छोटा सा टॉप। गनीमत है कि कुछ तो था, जिस्म पर। आपके पतिदेव के जिस्म पर क्या है मैडम?’ शर्लिन ने इंटरनेशनल मैग्जीन प्लेब्वॉय के लिए न्यूड फोटोशूट्स करवाए थे, जो वायरल हुए थे।

पढ़ें :- VIDEO: आंखों में आंसू हाथ में अवॉर्ड लेकर बोले रणवीर, मां बाप भगवान और पत्नी लक्ष्मी है मेरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

शर्लिन ने किया था ट्वीट याद दिला दें कि इससे पहले शर्लिन ने रणवीर के फोटोशूट पर एक ट्वीट किया था, जिस में उन्होंने लिखा था, ‘हमने एक अंतरराष्ट्रीय मैग्जीन के लिए बोल्ड शूट किया,तो लोगों ने और मीडिया ने हमें चरित्रहीन,जलील और बेआबरू कहा। जब ये जनाब बोल्ड शूट करते हैं,तो उर्दूवुड और मीडिया इनकी इस कलाकारी की सराहना करने में मसरूफ है। अरे भाई,हमारे जिस्म पर कीड़े पड़े थे क्या? ये डबल स्टैंडर्ड कैयकु कते?’

पढ़ें :- SIIMA Award 2022: Ranveer singh को मिला ‘Most Loved Hindi Actor’ का अवॉर्ड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...