1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Viral Song : श्रीलंकाई सिंगर योहानी की मखमली आवाज ने मचाई धूम, छा रहा है लोगों पर ‘माणिके मगे हिते’ गाने का जादू

Viral Song : श्रीलंकाई सिंगर योहानी की मखमली आवाज ने मचाई धूम, छा रहा है लोगों पर ‘माणिके मगे हिते’ गाने का जादू

श्रीलंकाई सिंगर योहानी (Sri Lankan Singer Yohani) की मखमली आवाज का जादू संगीत प्रेमियों को अपने वश में करती जा रही है। योहानी ने अपने साथी सिंगर-कंपोज़र सतीशन (Singer-composer Satishan) के साथ मिलकर एक गाना 'माणिके मगे हिते' लॉन्च किया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Viral Song : श्रीलंकाई सिंगर योहानी (Sri Lankan Singer Yohani) की मखमली आवाज का जादू संगीत प्रेमियों को अपने वश में करती जा रही है। योहानी ने अपने साथी सिंगर-कंपोज़र सतीशन (Singer-composer Satishan) के साथ मिलकर एक गाना ‘माणिके मगे हिते’ लॉन्च किया। गाना 22 मई को योहानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया था। सिंहल रैप (Sinhala Rap) के कारण योहानी भारत में एक नई सनसनी बन गईं है।

पढ़ें :- सलमान खान ने रुबीना दिलैक से आखिर क्यों पूछा-आपकी शादी कैसी चल रही?

योहानी डी सिल्वा का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसकी खास बात ये है कि वो हिंदी भाषा में नहीं है। इसके बावजूद लोग लूप पर लगाकर इस गाने को सुन रहे हैं, क्योंकि यूजर्स योहानी की आवाज के कायल हो गए हैं। गाने का म्यूजिक भी शानदार है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 38 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। गाने का म्यूजिक भी शानदार है। यह गाना स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है।

गाना इतना पॉपुलर हो चुका है कि भारत में भी सेलेब्स इस पर अपने-अपने वीडियोज़ बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। परिणिती चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी गाने पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया।

योहानी बहुत लोकप्रिय गायिका, टेलीविजन व्यक्तित्व, अभिनेत्री, गीतकार, मॉडल, उद्यमी, रैपर और सोशल मीडिया स्टार हैं। योहानी का जन्म और पालन-पोषण श्रीलंका के कोलंबो में हुआ है।

पढ़ें :- चेतन भगत के कमेंट से बौखलाईं उर्फी जावेद, स्क्रीनशॉट शेयर खोल दी पोल, बोलीं- 'वो लिटरेचर फेस्टिवल में...'

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...