1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIRAL Video: जंगल मे शख्स कर रहा था कुछ ऐसा, अचानक सर पर गिरा एक पेड़ और फिर…

VIRAL Video: जंगल मे शख्स कर रहा था कुछ ऐसा, अचानक सर पर गिरा एक पेड़ और फिर…

इस वीडियों में एक शख्स पेड़ पर जोर-जोर से लात मार रहा होता है तभी वीडियों के अंत में कुछ ऐसा हुआ कि लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं किसी ने कहा कि मिल गया कर्मों का फल। तो कोई कह रहा है कि प्रकृति को नुकसान पहुंचाने वाले को सजा जरुर मिलती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जो देखने में मजेदार तो होते ही हैं साथ ही में ये लोगों को एक सबक भी दे देते हैं कि कभी किसी के साथ बुरा व्यवहार नहीं करना चाहिए। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों को एक आईएफएस अफसर ने शयर किया है। इस वीडियों की घटना कहां कि है नहीं पता लेकिन इस वीडियों को देखकर लोग यही कह रहे हैं कि कर्मों का फल जरुर मिलता है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: दूल्हे को देख प्यार में दुल्हन करने लगी डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा...

दरअसल इस वीडियों में एक शख्स पेड़ पर जोर-जोर से लात मार रहा होता है तभी वीडियों के अंत में कुछ ऐसा हुआ कि लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं किसी ने कहा कि मिल गया कर्मों का फल। तो कोई कह रहा है कि प्रकृति को नुकसान पहुंचाने वाले को सजा जरुर मिलती है।

यह वीडियो आईएफएस अफसर सुधा रमन ने शेयर किया है। उन्होंने भी इसमें कैप्शन दिया है कि लिख ‘जैसा आप करते हैं, वैसे ही भरते हैं- अच्छा और बुरा।’ दरअसल यह वीडियो Idiots Fighting Things नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था। शेयर किए जाने के बाद इस वीडियों को अब तक एक लाख से भी अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है। लोगों ने इस वीडियों पर जमकर कमेंट किए हैं।

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि शख्स जोर-जोर से पेड़ को लात मार रहा होता है कि तभी पेड़ का आधा हिस्सा टूट कर गिरते हुए उसके सिर पर लग जाता है और वो शख्स वहीं जमीन पर गिर जाता है। इस वीडियों में एक यूजर ने लिखा ”जाते जाते एक जोर का कनटाप मार के गया” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ”कर्म आपको वापस देता है” एक अन्य यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि प्रकृति को नुकसान पहुंचाने वालो को सजा जरुर मिलेगी”।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...