पहले नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर वीडियो किया वायरल

बांका। बिहार के बांका जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ उसी गांव के तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता 4 अक्टूबर को गांव के ही पास जंगल में बकरी चराने गई थी। जिस दौरान दरिंदों ने इस घटना को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला बांका जिले के सुईया थाना के एक गांव की है। जहा गांव के ही तीन लड़कों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। मामला 4 अक्टूबर का बताया जा रहा है। नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपनी दोस्त से मिलने उसके घर जा रही थी कि इसी बीच उसे गांव के ही पवन यादव, ठकुरी यादव और रोहित यादव ने अगवा कर लिया। तीनों ने उसका मुंह बंद कर एकांत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- लालू प्रसाद के बेटे की दिवाली पर सलाह, 'पटाखा से अच्छा बैलून फुलाइए और फोड़िए' }

आरोपी रोहित यादव जब लड़की के साथ रेप कर रहा था तब उसके दो दोस्त ठकुरी और पवन ने वीडियो बना लिया। तीनों आरोपियों ने लड़की को रेप की घटना के बारे में अपने घर के लोगों से कुछ न कहने की धमकी दी थी। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जाएगा। वीडियो पोस्ट होते ही वह बदनाम हो जाएगी। वीडियो के डर से पीड़िता ने अपने घर के लोगों को रेप की बात नहीं बताई।

पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी किसी को नहीं दी, लेकिन लड़कों ने रेप के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो चंद घंटों में ही वायरल हो गया, जिसके बाद पीड़िता के घर के लोगों को इस बात की जानकारी मिली। पीड़िता के माता-पिता ने पहले गांव में पंचायत कर न्याय पाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें न्याय न मिला। पीड़िता शुक्रवार को मां के साथ सुईया थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज कर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। पुलिस ने शनिवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग के साथ पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वारदात का बना लिया वीडियो }