1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIRAL VIDEO: Govinda के घर की बहू बनेगी अजय देवगन की लाड़ली, वीडियो ने खोली सारी सच्चाई

VIRAL VIDEO: Govinda के घर की बहू बनेगी अजय देवगन की लाड़ली, वीडियो ने खोली सारी सच्चाई

जहां एक तरफ आलिया रणबीर 4 फेरे ले सात जन्मो के साथी बन चुके हैं। वहीं एक और ऐसी ऐसी खबर सामने आ रही है जहां दो बॉलीवुड स्टार फैमिली एक होने जा रहीं हैं दरअसल आज हम बात कर रहें हैं छोटे मिया (गोविंदा) और अजय देवगन की। आपको जान कर खुशी होगी कि दोनों के के बच्चे एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। खबरों की माने तो अजय देवगन की बेटी गोविंदा के बेटे से शादी करने जा रही है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जहां एक तरफ आलिया रणबीर 4 फेरे ले सात जन्मो के साथी बन चुके हैं। वहीं एक और ऐसी ऐसी खबर सामने आ रही है जहां दो बॉलीवुड स्टार फैमिली एक होने जा रहीं हैं दरअसल आज हम बात कर रहें हैं छोटे मिया (गोविंदा) और अजय देवगन की। आपको जान कर खुशी होगी कि दोनों के के बच्चे एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। खबरों की माने तो अजय देवगन की बेटी गोविंदा के बेटे से शादी करने जा रही है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

पढ़ें :- Filmfare Achievers Night: रणवीर को भी मिला फिल्मफेयर एचीवर्स अवॉर्ड, गोविंदा की बीट पर नाचते आये नजर

अजय देवगन की शादी फिल्मों की मशहूर अदाकारा काजोल (Kajol) के साथ हुई थी। काजोल आज भी कई फिल्मों में नजर आती है। काजल फिल्मों के साथ ही साथ वेब शो (Web Show) में भी नजर आ चुकी है। सिर्फ इतना ही नहीं कई फिल्मों में काजोल और अजय देवगन एक साथ काम कर चुके हैं। फिल्म अभिनेत्री काजोल और जज कई शो में नजर आती है। काजोल अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें भी जारी करती है।


फिल्मों के मशहूर अभिनेता अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के कारण चर्चा में है। न्यासा देवगन अब बेहद खूबसूरत हो चुकी है। सोशल मीडिया पर भी आप न्यासा देवगन की तस्वीरें (Picture) अपने परिवार के साथ देख सकते हैं। अब यह खबर आ रही है कि न्यासा देवगन की शादी जल्दी ही गोविंदा के बेटे  यशवर्धन अहूजा से हो सकती है। सिर्फ इतना ही नहीं इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई लोग चर्चा कर चुके हैं। गोविंदा और अजय देवगन आपस में करीबी भी माने जाते हैं।

कुछ दिन पहले अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन एक लड़के के साथ कैंडल लाइट डिनर करती हुई देखी गई थी। कुछ लोग यह जानना चाहते थे कि आखिर न्यासा देवगन किसके साथ कैंडल लाइट डिनर करने पहुंची थी। मीडिया द्वारा मिल रही खबरों के अनुसार न्यासा देवगन जिसके साथ कैंडल लाइट (Candle night Dinner) डिनर कर रही थी। वह कोई और नहीं बल्कि फिल्म अभिनेता गोविंदा के बेटे थे। इसके बाद से ही अजय देवगन के फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि न्यासा देवगन की शादी गोविंदा के बेटे से हो सकती है।

 

पढ़ें :- Drishyam 2 First look Poster Released: अजय देवगन ने शेयर किया दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...