1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Viral Video : छोटी सी बिटिया का सुनें भोजपुरी गीत, ‘कर्जा ना कबो माई बाबूजी के भराई हो..’

Viral Video : छोटी सी बिटिया का सुनें भोजपुरी गीत, ‘कर्जा ना कबो माई बाबूजी के भराई हो..’

Viral Video : ‘मां-बाप’ का क़र्ज़ कभी चुकाया नहीं जा सकता है। एक छोटी सी बिटिया की भोजपुरी में भावपूर्ण गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस भोजपुरी प्रस्तुति में बिटिया गाती है कि 'कर्जा ना कबो माई बाबूजी के भराई हो..' यह लाइनें बहुत से लोगों के लिए इमोशन से कम नहीं होंगी। एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छोटी से बिटिया ने इस भोजपुरी गीत (Bhojpuri Song) को ऐसा गाया कि जिसने भी सुना वह मंत्रमुग्ध हो जा रहा है। इस लड़की ने सुर और भावना का ऐसा तालमेल बैठाया कि यह भोजपुरी  गीत (Bhojpuri Song) सुनते ही बन रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Viral Video : ‘मां-बाप’ का क़र्ज़ कभी चुकाया नहीं जा सकता है। एक छोटी सी बिटिया की भोजपुरी में भावपूर्ण गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस भोजपुरी प्रस्तुति में बिटिया गाती है कि ‘कर्जा ना कबो माई बाबूजी के भराई हो..’ यह लाइनें बहुत से लोगों के लिए इमोशन से कम नहीं होंगी। एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छोटी से बिटिया ने इस भोजपुरी गीत (Bhojpuri Song) को ऐसा गाया कि जिसने भी सुना वह मंत्रमुग्ध हो जा रहा है। इस लड़की ने सुर और भावना का ऐसा तालमेल बैठाया कि यह भोजपुरी  गीत (Bhojpuri Song) सुनते ही बन रहा है।

पढ़ें :- Viral Video : बीजेपी प्रवक्ता को ऑफिस में NCP कार्यकर्ता ने जड़ा थप्पड़, चंद्रकांत पाटिल ने की ये मांग

इस वीडियो को कई यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। वीडियो एक सरकारी स्कूल में किसी कार्यक्रम के दौरान का है। बताया जा रहा है कि यह वीडिया यूपी में स्थित भटवालिया नामक गांव के सरकारी स्कूल का है। इस लड़की ने गाने के माध्यम से बताया है कि माता-पिता अपने बच्चों को बेहतर जीवन देने के लिए कितना कुछ करते हैं और उनका कर्ज कभी नहीं चुकाया जा सकता है।

सबसे जबरदस्त बात यह है कि इस लड़की की आवाज में इतना दम है कि इसे सुनकर कोई भी भावुक हो सकता है। बच्चों के लिए माता-पिता के बलिदान के बारे में बात करते हुए यह गीत आपने दिनों गहराईयों तक पहुंच आपको पता भी नहीं चलेगा। इस बच्ची ने जैसे ही यह गाना शुरू किया, वहां मौजूद किसी शिक्षक या अन्य शख्स ने इसे मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

यह वीडियो कब रिकॉर्ड किया गया है, इसकी जानकारी तो नहीं है लेकिन यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इस लड़की की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोग इस वीडियो को वायरल और रिकॉर्ड करने वाले शख्स को भी साधुवाद भेज रहे हैं।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: जोश जोश में चचा कर बैठे ऐसी गलती, चाची ने भरी महफिल में जड़ा तमाचा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...