1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: बुरका पहन लड़कों ने किया जबरदस्त गरबा, देखने वाले बोले- हिंदू मुस्लिमों के बकवास से थक गए

Viral Video: बुरका पहन लड़कों ने किया जबरदस्त गरबा, देखने वाले बोले- हिंदू मुस्लिमों के बकवास से थक गए

  इंस्टाग्राम हैंडल ‘ड्रंक जर्नलिस्ट’ द्वारा शेयर किया गया वीडियो वायरल होने के बाद, कई नेटिज़न्स ने उनकी मानसिकता के खिलाफ अपने विचार व्यक्त किए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Video: इंस्टाग्राम हैंडल ‘ड्रंक जर्नलिस्ट’ द्वारा शेयर किया गया वीडियो वायरल होने के बाद, कई नेटिज़न्स ने उनकी मानसिकता के खिलाफ अपने विचार व्यक्त किए।

पढ़ें :- ये जानवर है या इंसान ? इस Video को देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

हालांकि घटना की जगह का अभी पता नहीं चला है, लेकिन इंस्टाग्राम हैंडल ने इसे कैप्शन दिया, “यह मुस्लिम महिलाओं के साथ एक विकृत विकृत जुनून है। मुस्लिम महिलाओं को उनके हिंदू पुरुषों को बुर्का पहनाकर और गरबा करवाकर बदनाम करना।

नफरत और विकृति इतने निचले स्तर पर पहुंच गई है। धार्मिक त्यौहार मुसलमानों को अपमानित करने, उनका उपहास करने और उनका अपमान करने का कारण बन गए हैं।”

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘वे देश की भलाई और विकास पर ध्यान क्यों नहीं देते..! 7 साल के हिंदू मुस्लिमों के इस बकवास से थक गए हैं.. वे स्टार्टअप वर्क कल्चर के बारे में क्यों नहीं सोचते हैं जो देश और खुद के लिए कुछ रचनात्मक कर रहे हैं..! हमेशा उपद्रव में व्यस्त’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इंका सेल्फ एस्टीम इतना लो है के दसरो को नीचा दिखाके ही खुद अच्छा महसूस कर सकते हैं..ऐसी दयनीय लो लाइफ’ (दूसरों का अपमान करके ही उन्हें अच्छा लग सकता है)

कुछ यूजर्स ने इसे हल्के में लिया और इस घटना का मजाक उड़ाने लगे। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, ‘बुर्के की बिक्री बढ़ गई है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये बहाने बुर्का तो पे लिए।”

पढ़ें :- Viral Video : बिल्ली ने चूहे को मारा चांटा,फिर जानें आगे क्या हुआ?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...