Viral Video: आपत्त‍िजनक हालत में द‍िखा प्रेमी जोड़ा तो काटे बाल, प‍िलाया पेशाब

girl
Viral Video: आपत्त‍िजनक हालत में द‍िखा प्रेमी जोड़ा तो काटे बाल, प‍िलाया पेशाब

जयपुर। राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में एक महिला और पुरुष के साथ बर्बरता के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं। इन वीडियो में एक महिला और पुरुष की बर्बरता से पिटाई करने के बाद उन्हें पेशाब पिलाया जा रहा है। दोनों के बाल भी काटे गए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। हालांकि नागौर जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक इस बारे में अधिकारिक रूप से बोलने से कतराते रहे।

Viral Video Couple Who Showed Her Lover In Catastrophic Condition Cut Her Hair Fed Urine :

नाजायज संबंधों के चलते पार की हदें

जानकारी के अनुसार एक पुरुष और महिला को अवैध संबंध (allegedly having sex with Another Man) बनाते हुए उन्हीं के कबीले के लोगों ने पकड़ लिया था। इसके बाद वहां के लोगों ने महिला-पुरुष दोनों को मौके पर बैठा लिया। दोनों को सबक सिखाने की हदें पार करते हुए दोनों के बाल काट दिए गए और पुरुष का मुंह काला कर दिया गया। इसके बाद उसे एक बोतल से पेशाब पिलाया गया। वहीं महिला के साथ मारपीट भी की गई। इस दौरान वहा खड़े महिला और पुरुष तमाशा देख रहे हैं। 

कालबेलिया समाज के ही किसी युवक ने अपने मोबाइल में यह सारा मामला कैद कर लिया। बाद में यह वीडियो वायरल होने लगा और आग की तरह चारों ओर फैल गया जिसके बाद नागौर पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक के पास भी पहुंचा। इसके बाद खुद SP ने वीडियो की पुष्टि करने के बाद मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली। इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है। नागौर एसपी का कहना है कि इसे गंभीर मामला मानते हुए दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

जयपुर। राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में एक महिला और पुरुष के साथ बर्बरता के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं। इन वीडियो में एक महिला और पुरुष की बर्बरता से पिटाई करने के बाद उन्हें पेशाब पिलाया जा रहा है। दोनों के बाल भी काटे गए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। हालांकि नागौर जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक इस बारे में अधिकारिक रूप से बोलने से कतराते रहे। नाजायज संबंधों के चलते पार की हदें जानकारी के अनुसार एक पुरुष और महिला को अवैध संबंध (allegedly having sex with Another Man) बनाते हुए उन्हीं के कबीले के लोगों ने पकड़ लिया था। इसके बाद वहां के लोगों ने महिला-पुरुष दोनों को मौके पर बैठा लिया। दोनों को सबक सिखाने की हदें पार करते हुए दोनों के बाल काट दिए गए और पुरुष का मुंह काला कर दिया गया। इसके बाद उसे एक बोतल से पेशाब पिलाया गया। वहीं महिला के साथ मारपीट भी की गई। इस दौरान वहा खड़े महिला और पुरुष तमाशा देख रहे हैं।  कालबेलिया समाज के ही किसी युवक ने अपने मोबाइल में यह सारा मामला कैद कर लिया। बाद में यह वीडियो वायरल होने लगा और आग की तरह चारों ओर फैल गया जिसके बाद नागौर पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक के पास भी पहुंचा। इसके बाद खुद SP ने वीडियो की पुष्टि करने के बाद मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली। इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है। नागौर एसपी का कहना है कि इसे गंभीर मामला मानते हुए दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।