1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Viral Video: Gauhar Khan को आया फल फेंकने वाली आंटी पर गुस्सा, कहा- हाई सोसाइटी द्वारा की गई गिरी हुई हरकत

Viral Video: Gauhar Khan को आया फल फेंकने वाली आंटी पर गुस्सा, कहा- हाई सोसाइटी द्वारा की गई गिरी हुई हरकत

सोशल मीडिया इन दिनों एक ऐसा वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें एल महिला फल के ठेले से सारे फल नीचे फेकती नजर आ रही है।दरअसल, मामला कुछ ऐसा था की  एक फल विक्रेता का ठेला कथित तौर पर महिला की कार में छू गया, जिसके बाद महिला ने रेहड़ी पर रखे फलों को गुस्से में सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया। एक शख्स द्वारा इस घटना का वीडियो बना लिया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: सोशल मीडिया इन दिनों एक ऐसा वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें एल महिला फल के ठेले से सारे फल नीचे फेकती नजर आ रही है।दरअसल, मामला कुछ ऐसा था की  एक फल विक्रेता का ठेला कथित तौर पर महिला की कार में छू गया, जिसके बाद महिला ने रेहड़ी पर रखे फलों को गुस्से में सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया। एक शख्स द्वारा इस घटना का वीडियो बना लिया गया।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

आपको बता दें, क्लिप वायरल होने के बाद अब यूजर्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सिलेब्स भी महिला की इस हरकत पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने गरीब फल विक्रेता (Poor Fruit Seller) का सपोर्ट किया है। इंटरनेट पर सुर्खियों में आया वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का बताया जा रहा है।

इस घटाना पर अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस गौहर खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट द्वारा साझा किए गए वीडियो ने गौहर खान के रिएक्शन की तारीफ की है, जिसमें एक्ट्रेस ने महिला को ‘लूजर’ बताया और उसके व्यवहार की निंदा की थी।

इतना ही नहीं गौहर खान ने फल विक्रेता की आर्थिक मदद करने की पेशकश की और सोशल मीडिया यूजर्स से उसकी जानकारी शेयर करने की अपील की। गौहर खान ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘हाई सोसाइटी द्वारा की गई गिरी हुई हरकत, प्लीज फल विक्रेता के बारे में किसी भी जानकारी के लिए मेरी मदद करें, मैं उसके सारे फल खरीदकर, उसे हुए नुकसान की भरपाई करना चाहती हूं। उस लूजर महिला का भी, उसका नाम बताएं और उसे शर्मिंदा करें।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...