1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Viral Video : BJP की जन आक्रोश रैली में महिला डांसर ने ‘परफ्यूम लगावे चुन्नी में…’ पर लगाए ठुमके, घिरी तो जांच की बात कही

Viral Video : BJP की जन आक्रोश रैली में महिला डांसर ने ‘परफ्यूम लगावे चुन्नी में…’ पर लगाए ठुमके, घिरी तो जांच की बात कही

राजस्थान के अलवर के कठुमर विधानसभा क्षेत्र के खेड़ली में भाजपा की जनाक्रोश रैली में भीड़ जुटाने के लिए स्टेज पर महिला डांसरों ने जमकर ठुमके लगाए। इसका वीडियो तेजी वायरल है। कार्यक्रम के जिस मंच पर भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे थे, उसी मंच पर अश्लील डांस हुआ, लेकिन नेता नदारद दिखाई दिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अलवर । राजस्थान के अलवर के कठुमर विधानसभा क्षेत्र के खेड़ली में भाजपा की जनाक्रोश रैली में भीड़ जुटाने के लिए स्टेज पर महिला डांसरों ने जमकर ठुमके लगाए। इसका वीडियो तेजी वायरल है। कार्यक्रम के जिस मंच पर भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे थे, उसी मंच पर अश्लील डांस हुआ, लेकिन नेता नदारद दिखाई दिए।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) ने वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भाजपा के मंच पर एक लड़की डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। मंच पर लगे बैनर में पीएम मोदी (PM Modi), जेपी नड्डा (JP Nadda), दिल्ली भाजपा नेता रमेश बिधुड़ी समेत तमाम नेताओं की तस्वीर लगी हुई है। इस तस्वीर को शेयर कर अलका लांबा ने भाजपा पर तंज कसा है।

कांग्रेस नेत्री ने कसा तंज

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा (Alka Lamba, Congress) ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) की भारत जोड़ो यात्रा का जवाब कुछ यूं जनाक्रोश यात्रा के माध्यम से देती भारतीय जनता पार्टी (BJP) और उसके नेता, रमेश बिधुड़ी थोड़ी तो शर्म करो। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और भाजपा पर तंज कस रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

@rahulahir यूजर ने लिखा कि बीजेपी को जन आक्रोश रैली में भीड़ जुटाने के लिए डांसरों का सहारा लेना पड़ रहा है। अलवर जिले खेरली में बीजेपी की रैली के मंच पर अश्लील डांस देखने को मिला। इस दौरान बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ताली बजवाते नजर आए। @ravijainwin यूजर ने लिखा कि इनके ही नेताओं ने बेटी बचाओं का नारा दिया था और ये बेटियों को स्टेज पर नचा रहे हैं।

पढ़ें :- मैनपुरी में तैनात एडीजे पूनम त्यागी की सड़क हादसे में मौत, कार डिवाइडर से टकराई

एक यूजर ने लिखा कि जहां महिलाओं का डांस दिखाकर भीड़ जुटाने की नौबत आ जाए तो समझ जाइए कि स्थिति खराब है। भारत जोड़ो यात्रा में लोग खुद चले आ रहे हैं। रूपेश मिश्रा ने लिखा कि पूनिया जी बोलेंगे कि भाजपा की जनाक्रोश यात्रा में भीड़ नहीं जुट पा रही थी तो कार्यकर्ताओं ने रंगारंग आयोजन करवा दिया। मोनू नाम के यूजर ने लिखा कि बीजेपी वालों ने जनाक्रोश यात्रा में भीड़ को एकत्रित करने के लिए अश्लीलता भरा कार्यक्रम करवा दिया।

एक वीडियो में भाजपा कार्यकर्ता मंच पर लगाए गए बड़े बैनर को हटाकर उसे एकत्रित करते दिखाई दे रहे हैं। उसी दौरान महिला ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने एक वीडियो जारी कर कहा कि खेड़ली की सभा और अन्य जगहों पर भाजपा की जन आक्रोश रैली में मिल रही अपार भीड़ को देखते हुए कांग्रेस नेताओं के द्वारा इस तरीके की ओछी हरकत की जा रही है।

जिलाध्यक्ष बोले- इस डांस से बीजेपी का कोई लेनादेना नहीं है

भाजपा जिला अध्यक्ष नरूका ने कहा कि खेड़ली में जब कार्यक्रम समाप्त हो गया था। उसके बाद डांस करवाया गया है। इससे बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है। नरूका ने इस दौरान स्थानीय विधायक और कांग्रेसी नेताओं पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा को बदनाम करने के लिए महिला डांसर को बुलाकर मंच पर डांस कराया गया है।

‘चुन्नी में फरफ्यूम’ की जांच कराएगी राजस्थान भाजपा

राजस्थान भाजपा अलवर जिले के खेड़ली में बीजेपी की जन आक्रोश महासभा में अश्लील डांस की जांच कराएगी। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अलवर दक्षिण भाजाप जिला अध्यक्ष संजय सिंह नरुका को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा है- सार्वजनिक माध्यमों से आपके जिला अलवर के खेड़ली में प्रकरण सामने आया है। एक महिला अश्लील नाच करते हुए दिखाई दे रही है। इस कृत्य के माध्यम से पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है। यह एक गंभीर अनुशासन हीनता का मामला है। उक्त सभा के आयोजक कौन-कौन थे। किसके निर्देशन में यह हुआ है। पार्टी के मंचों पर इस प्रकार के आयोजनों की कतई मंजूरी नहीं है। आपकों निर्देशित किया जाता है कि इस प्रकरण की संपूर्ण जानकारी से मुझे अवगत कराया जाए।

पढ़ें :- Reliance Jio 5G: Jio True 5G इन 10 शहरों में हुआ लॉन्च, देखें लिस्ट में अपने शहर का नाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...