1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : बंदर से IPS बोला- ‘एक हाथ दो, दूसरे हाथ लो’, जानें फिर क्या हुआ आगे

Viral Video : बंदर से IPS बोला- ‘एक हाथ दो, दूसरे हाथ लो’, जानें फिर क्या हुआ आगे

Viral Video: बंदर (monkey) शैतानियां के लिए मशहूर होते हैं। इसके साथ ही बंदर हम इंसानों की नकल भी खूब करने से नहीं चूकते हैं। अक्सर वो हमारे दोस्त भी बन जाते हैं। कई बार तो वो हमें इतना समझने लगते हैं कि हमारे कहने पर कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।चालाकी में तो ये इसानों से भी ज्यादा तेज होते हैं। पलक झपकते ही आपका सामान लेकर भाग जाएंगे और आपको पता भी नहीं चलेगा। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर (monkey)  ने गजब चालाकी दिखाई है। लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Viral Video: बंदर (monkey) शैतानियां के लिए मशहूर होते हैं। इसके साथ ही बंदर हम इंसानों की नकल भी खूब करने से नहीं चूकते हैं। अक्सर वो हमारे दोस्त भी बन जाते हैं। कई बार तो वो हमें इतना समझने लगते हैं कि हमारे कहने पर कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: 46 साल के अभय देओल करने जा रहे शादी, VIDEO शेयर कर कह डाली ये बात

चालाकी में तो ये इसानों से भी ज्यादा तेज होते हैं। पलक झपकते ही आपका सामान लेकर भाग जाएंगे और आपको पता भी नहीं चलेगा। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर (monkey)  ने गजब चालाकी दिखाई है। लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा (IPS officer Rupin Sharma) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है, स्मार्ट…एक हाथ दो, एक हाथ लो। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर ऊंचे से जाल पर बैठा है और उसके हाथ में एक चश्मा है। तभी एक शख्स फ्रूटी (Fruity का पैकेट लेकर उसे देने लगता है। बंदर बिना देर किए फ्रूटी का पैकेट ले लेता है। इसके बाद वो चश्मे को उठाकर नीचे फेंक देता है। इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि बंदरों का दिमाग कितना तेज होता है? क्योंकि जैसे ही बंदर को फ्रूटी (Fruity का पैकेट मिला उसने शख्स का चश्मा तुरंत वापस कर दिया।

लोगों इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- यह पक्का वृन्दावन का वीडियो है, वहां के बंदर बिना फ्रूटी (Fruity) लिए चश्मा नहीं देते और जो चश्मा वापस देते हैं वो पहनने लायक बचता भी नहीं है। दूसरे ने लिखा- बंदर बुद्धिमान जानवर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...