1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Viral Video: मुस्लिम शख्स से जबरन लगवाए गए ‘जय श्री राम’ के नारे, केस दर्ज

Viral Video: मुस्लिम शख्स से जबरन लगवाए गए ‘जय श्री राम’ के नारे, केस दर्ज

Viral Video: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो महिदपुर के झारड़ा गांव का शनिवार सुबह का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि मुस्लिम कबाड़ी से जबरदस्ती 'जय श्री राम' (jay shree raam) के नारे लगवाए जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Viral Video: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो महिदपुर के झारड़ा गांव का शनिवार सुबह का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि मुस्लिम कबाड़ी से जबरदस्ती ‘जय श्री राम’ (jay shree raam) के नारे लगवाए जा रहे हैं।

पढ़ें :- Red Ladyfinger स्वाद और पौष्टिकता का है खजाना, इतने रुपये किलो बिकती है ये भिंडी
Jai Ho India App Panchang

इसके साथ ही बार बाार उससे जय श्रीराम के नारे बोलने का दबाव बनाया जा रहा है। मुस्लिम कबाड़ी के मना करने पर युवक उसे धमका रहे हैं। काफी देर तक आरोपी पीड़ित पर जय श्री राम बोलने का डराते-धमकाते रहे तब पीड़ित को दबाव में आकर जय श्री राम का नारा लगाया।

वहीं, इस मामले का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिदपुर निवासी अब्दुल रशीद (Abdul Rashid) गांव सकेली में कबाड़ का खरीदने का काम करता है। दो युवकों ने अब्दुल रशीद को मजहब के नाम पर धमकाया।

साथ ही उससे जय श्री राम के नारे बुलवाते हुए गांव में नहीं घुसने की धमकी भी दी। घटना के बाद जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अलर्ट हो गई और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- मध्यप्रदेश: बाढ़ से प्रभावित श्योपुर जिले के डीएम हटाए गए, एक दिन पहले केंद्रीय कृषि मंत्री का हुआ था विरोध
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...