70 साल के बुजुर्ग को बहु और पोतियों ने खेत में घसीटा, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video Of A Old Man Tortured By Women In Jalore

जालोर। राजस्थान के जालोर में इंसानियत को शर्मसार कर देने मामला सामने आया है। यहाँ 70 साल के बुजुर्ग के साथ बहु और पोतियों ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में 70 वर्षीय वृद्ध को बहू और दो पोतियां बुरी तरह घसीटकर मारपीट करती नजर आ रही हैं।




यह मामला राजस्थान के जालोर के हालीवाव गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वृद्ध को बहू और दो पोतियों बुरी तरह घसीट रही हैं और उसके साथ मारपीट कर रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।




इस घटना को लेकर एएसपी जालोर ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर इस वृद्ध की यह दुर्दशा की जा रही है। यह नौ मार्च की घटना हैं। घटना के बाद वृद्ध भीयाराम ने चितलवाना पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई। वृद्ध का हाडेचा सरकारी अस्पताल में मेडिकल भी करवाया गया।

https://youtu.be/LHQeEy710tg

जालोर। राजस्थान के जालोर में इंसानियत को शर्मसार कर देने मामला सामने आया है। यहाँ 70 साल के बुजुर्ग के साथ बहु और पोतियों ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में 70 वर्षीय वृद्ध को बहू और दो पोतियां बुरी तरह घसीटकर मारपीट करती नजर आ रही हैं। यह मामला राजस्थान के जालोर के हालीवाव गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वृद्ध को बहू और…