1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सपना चौधरी के गानों पर डीटीसी बस में लगे ठुमके, VIDEO वायरल

सपना चौधरी के गानों पर डीटीसी बस में लगे ठुमके, VIDEO वायरल

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (डीटीसी) के बस में एक युवती के साथ टिक टॉक वीडियो बनाना बस के ड्राइवर, कंडक्टर और बस में सुरक्षा के लिए तैनात मार्शल को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद डीटीसी ने कार्रवाई करते हुए बस के ड्राइवर वीरपाल को ससपेंड कर दिया है। जबकि बस के कंडक्टर गगनदीप जो कि कॉन्ट्रैक्ट पर काम करता है, उससे जवाब मांगा गया है। साथ ही बस में तैनात मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मामला 12 जुलाई का है जब एक डीटीस बस जनकपुरी से सटे हरिनगर डिपो पर थी। उस दौरान खाली खड़ी बस में एक लड़की ने पहले बस के मार्शल के सामने तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस किया। इस दौरान यह मार्शल पूरे समय लड़की को देखकर मुस्कुराता रहा।

https://youtu.be/8YbpSJRAnik

इसके बाद बारी आई बस के ड्राइवर और कंडक्टर की। इस लड़की ने उनके सामने भी उसी गाने पर डांस किया और ये दोनों मूक दर्शक बने टिक टॉक वीडियो का हिस्सा बन गए। लड़की के डांस का यही वीडियो जब वायरल होना शुरू हुआ तो बात डीटीसी के अधिकारियों तक जा पहुंची और इसके लिए एक जांच कमेटी बनाई गई।

जांच कमेटी ने पाया कि यह वीडियो 12 जुलाई को जनकपुरी में बनाया गया था। सरकारी बस में इस तरह का वीडियो बनता रहा और बस के ड्राइवर और कंडक्टर इसका हिस्सा बने। इसी कारण कमेटी ने दोनों पर कार्रवाई करते हुए इन्हें कारण बताओ नोटिस भेजकर सस्पेंड कर दिया और मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया है। गौरतलब है कि लड़की ने सिर्फ बस के अंदर ही नहीं बस के बाहर भी मार्शल के साथ वीडियो बनाया।

लगातार विवादों में चल रहा है टिक टॉक एप

टिक टॉक एप दुनियाभर में काफी मशहूर है। इन दिनों भारत में भी इसका क्रेज़ देखा जा रहा है। लोग अलग अलग तरह के वीडियो बनाकर उसपर अपलोड करते है। लेकिन कुछ समय से ये एप विवादों में भी रहा है। क्योंकि इसका गलत इस्तेमाल हो रहा है. लोग भड़काऊ वीडियो बनाकर भी इस पर अपलोड करते हैं। जिससे देश में माहौल खराब होने की भी आशंका रहती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...