1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ballia News: सुभासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में अश्लील डांस, वायरल हो रही वीडियो, देखिए

Ballia News: सुभासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में अश्लील डांस, वायरल हो रही वीडियो, देखिए

सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओपी राभजर ने बलिया में एक कार्यक्रम को संबोधित किया था। जिसमें मकर अश्लील डांस हुआ। इस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

बलिया। सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओपी राभजर ने बलिया में एक कार्यक्रम को संबोधित किया था। जिसमें मकर अश्लील डांस हुआ। इस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम बलिया के मनियर आदर्श नगर पंचायत में आयोजित किया गया था। लेकिन सम्मेलन के दौरान अश्लील गानों पर बार बाला थिरकती दिखाई दे रही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने मैनपुरी लोकसभा सीट पर पार्टी उम्मीदवार का पर्चा खारिज किए जाने को रिटर्निंग ऑफिसर की चालबाजी करार दिया है। उन्होंने उपचुनाव को छमाही परीक्षा करार देते हुए कहा कि अगर पर्चा खारिज न होता तो वह छमाही परीक्षा पास कर जाते।

पढ़ें :- Good Initiative : स्टेट नेशनल होम्योपैथिक मेडिक​ल कॉलेज व हॉस्पिटल लखनऊ के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. जितेंद्र कुमार ने मरीजों की सेवा कर मनाया जन्म दिन

राजभर ने कहा, ‘यह रिटर्निंग ऑफिसर की चालबाजी कह लीजिए या प्रत्याशी की चालबाजी हो, केवल शपथ ना लेने की वजह से मैनपुरी में हमारा पर्चा खारिज हो गया, नहीं तो हम छमाही परीक्षा पास कर लेते. हम मैनपुरी में किसी का समर्थन नहीं करेंगे. हमारे वोटर बहुत चालक और स्वतंत्र हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...