पीली साड़ी वाली अफसर का TikTok Video वायरल, सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल

reena
पीली साड़ी वाली अफसर का TikTok Video वायरल, सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला के नाम से इंटरनेट सनसनी बनीं PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं। टिक-टॉक (Tik Tok) वीडियो में रीना द्विवेदी नीली साड़ी में सपना चौधरी के गाने पर किसी समारोह में धमाल कर रही हैं। उनका यह वीडियो उनको सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं।

Viral Video Of Reena Dwivedi Dancing On Sapna Choudhary Track :

वायरल वीडियो में रीना किसी समारोह में डांस करती नजर आ रही हैं। हालांकि इस बार उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है। वीडियो टिक-टॉक और यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। इस वीडियो में वह हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आख्‍या का यो काजल’ पर डांस कर रही हैं। वीडियो में रीना के अलावा और भी महिलाएं नजर आ रही हैं लेकिन रीना के जबरदस्त डांस को ही सब देख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘पीली साड़ी’ Beauty के नाम से विख्यात

आपको बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी में अधिकारी के रूप में तैनात हैं। मतदान के दौरान उनकी पीली साड़ी वाली फोटो पर काफी चर्चाएं हुई थीं, लोगों ने उनकी खूबसूरती की बहुत तारीफ की थी, वायरल तस्वीरों में कहा गया था कि रीना मिस जयपुर रह चुकीं हैं, जिस पर रीना ने खंडन करते हुए मीडिया के सामने आकर कहा था कि मैं साफ-साफ कहना चाहती हूं कि मैं न मिस जयपुर रही हूं और ना ही कभी इस तरह के किसी कॉम्प्टीशन में भाग लिया है, ये तस्वीरें कुछ मीडियाकर्मियों ने तब ली हैं जो मैं मतदान केंद्र पर जा रही थी।

कौन हैं रीना द्विवेदी

रीना मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं, रीना लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी लेकिन 2013 में उनके पति की मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें पति की जगह पर नौकरी दी गई, रीना का एक 13 साल की बेटा है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान 'पीली साड़ी' वाली महिला के नाम से इंटरनेट सनसनी बनीं PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं। टिक-टॉक (Tik Tok) वीडियो में रीना द्विवेदी नीली साड़ी में सपना चौधरी के गाने पर किसी समारोह में धमाल कर रही हैं। उनका यह वीडियो उनको सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं। वायरल वीडियो में रीना किसी समारोह में डांस करती नजर आ रही हैं। हालांकि इस बार उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है। वीडियो टिक-टॉक और यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। इस वीडियो में वह हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फेमस गाने 'तेरी आख्‍या का यो काजल' पर डांस कर रही हैं। वीडियो में रीना के अलावा और भी महिलाएं नजर आ रही हैं लेकिन रीना के जबरदस्त डांस को ही सब देख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। https://www.youtube.com/watch?v=mTGsSc8BuF4 'पीली साड़ी' Beauty के नाम से विख्यात आपको बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी में अधिकारी के रूप में तैनात हैं। मतदान के दौरान उनकी पीली साड़ी वाली फोटो पर काफी चर्चाएं हुई थीं, लोगों ने उनकी खूबसूरती की बहुत तारीफ की थी, वायरल तस्वीरों में कहा गया था कि रीना मिस जयपुर रह चुकीं हैं, जिस पर रीना ने खंडन करते हुए मीडिया के सामने आकर कहा था कि मैं साफ-साफ कहना चाहती हूं कि मैं न मिस जयपुर रही हूं और ना ही कभी इस तरह के किसी कॉम्प्टीशन में भाग लिया है, ये तस्वीरें कुछ मीडियाकर्मियों ने तब ली हैं जो मैं मतदान केंद्र पर जा रही थी। कौन हैं रीना द्विवेदी रीना मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं, रीना लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी लेकिन 2013 में उनके पति की मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें पति की जगह पर नौकरी दी गई, रीना का एक 13 साल की बेटा है।