1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : पाक पत्रकार चांद नवाब ने मौसम की ऐसी की रिपोर्टिंग, फिल्म बजरंगी भाईजान की यादें हुईं ताजा

Viral Video : पाक पत्रकार चांद नवाब ने मौसम की ऐसी की रिपोर्टिंग, फिल्म बजरंगी भाईजान की यादें हुईं ताजा

पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब (Pak journalist Chand Nawab) एक बार फिर मौसम की मजेदार रिपोर्टिंग कर लोगों को फिल्म बजरंगी भाईजान (film Bajrangi Bhaijaan) की याद दिला दी। बता दें कि हाल ही में चांद नवाब (Chand Nawab)का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कराची में समंदर किनारे धूल भरी आंधी और सर्द हवाओं की रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब (Pak journalist Chand Nawab) एक बार फिर मौसम की मजेदार रिपोर्टिंग कर लोगों को फिल्म बजरंगी भाईजान (film Bajrangi Bhaijaan) की याद दिला दी। बता दें कि हाल ही में चांद नवाब (Chand Nawab)का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कराची में समंदर किनारे धूल भरी आंधी और सर्द हवाओं की रिपोर्टिंग कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि कराची में साहिल किनारे का मौसम बेहत मस्त हैं। इसलिए किसी दुबई या विदेश जाने की जरूरत नहीं, लेकिन साथ ही वे यह भी कह रहे हैं कि दुबले-पतले लोग यहां न आए। वे इस हवा में उड़ जाएंगे। पाकिस्तान के कई लोगों ने उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि चांद नवाब के किरदार को फिल्म बजरंगी भाईजान (film Bajrangi Bhaijaan) में दिखाया गया था, जिसे नवाजुद्दीन सिद्दकी ने निभाया था।

पढ़ें :- Viral Video : बीजेपी प्रवक्ता को ऑफिस में NCP कार्यकर्ता ने जड़ा थप्पड़, चंद्रकांत पाटिल ने की ये मांग

देखें वीडियो में क्या है?

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: जोश जोश में चचा कर बैठे ऐसी गलती, चाची ने भरी महफिल में जड़ा तमाचा

 

चांद नवाब हाथ में न्यूज चैनल की माइक लेकर बोल रहे हैं कि इस वक्त मैं कराची में साहिल पर खड़ा हूं जहां मिट्टी का तूफान है, ठंडी-ठंडी हवाएं हैं, मौसम बड़ा खुशगवार है, कराची के शहरी समंदर पर पहुंच रहे हैं। लेकिन इस तूफान से मेरे बाल उड़ रहे हैं, मुंह में मिट्टी जा रहा है और आंखें खोली नहीं जा रही है। जो दुबले-पतले लोग हैं वो यहां न आए, वे हवा के साथ उड़ सकते हैं लेकिन मौसम खुशगवार है। लेकिन मिट्टी का तूफान इतना अच्छा है कि आपको सउदी या दुबई जाने की जरूरत नहीं है।

चांद नवाब कहते हैं कि मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे तक कराची में समंदर किनारे इसी तरह ठंडी हवा चलती रहेगी। इसलिए आप यहां आए और इसका मजा लें। इस वक्त में कोई अरब में नहीं ,बल्कि कराची के साहिले समंदर में मौजूद हूं। जहां तेज हवा के साथ मिट्टी का तूफान है, लेकिन लोग यहां पर तफरी के लिए आ रहे हैं। इसी बीच चांद नवाब ऊंट पर चढ़ जाते हैं और वहां का हाल बताते हैं। वे कहते हैं इस वक्त मुझे ख्याल आया कि मैं सऊदी अरब के रेगिस्तान में मौजूद हूं। यहां तेज हवाएं चल रही हैं और हम खूब इंज्वॉय कर रहे हैं​।

 

इस वीडियो को नाइला इनायत ने किया है पोस्ट

पढ़ें :- गाजियाबाद : गर्ल्स कॉलेज के सामने मनचले का गुलाटी मारना पड़ा भारी, Viral Video पर पुलिस ने की कार्रवाई

चांद नवाब के इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। नायला ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कराची के धूल भरी सर्द हवाओं से रिपोर्टिंग कर रहे हैं। वे तंज करते हुए लिखती हैं कि चांद नवाब चेतावनी देते हैं कि दुबले-पतले लोग यहां न आएं नहीं तो वे हवा धूल भरी आंधी के साथ उड़ सकते हैं। इस वीडियो को हजारों लोगों ने रीट्विट किया है। चांद नवाब के इस वीडियो को न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी कई लोगों ने पोस्ट किया है। एक यूजर भावना त्रिपाठी ने ट्वीट किया माशाअल्लाह, गजब का लुत्फ उठा गए भाईसाहब।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...