1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Viral Video : पैरेंट्स ने शिक्षामंत्री से बढ़ी फीस की शिकायत, तो मंत्री महोदय बोले- ‘जाओ मर जाओ’

Viral Video : पैरेंट्स ने शिक्षामंत्री से बढ़ी फीस की शिकायत, तो मंत्री महोदय बोले- ‘जाओ मर जाओ’

कोरोना महामारी ने आम जनता की कमर तोड़कर रख दी है। रोजी रोटी के संकट से जूझ पैरेंट्स ने स्कूलों में बढ़ी फीस को लेकर जब मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार से शिकायत की तो मंत्री महोदय की इस दौरान की असंवेदनशील टिप्पणी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बढ़ रही फीस की शिकायत कर रहे माता-पिता को 'मर जाने' के लिए कह रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

भोपाल। कोरोना महामारी ने आम जनता की कमर तोड़कर रख दी है। रोजी रोटी के संकट से जूझ पैरेंट्स ने स्कूलों में बढ़ी फीस को लेकर जब मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार से शिकायत की तो मंत्री महोदय की इस दौरान की असंवेदनशील टिप्पणी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बढ़ रही फीस की शिकायत कर रहे माता-पिता को ‘मर जाने’ के लिए कह रहे हैं। वीडियो में उन्हें माता-पिता से ‘जाओ मर जाओ’ कहते सुना जा सकता है। इस टिप्पणी की खूब आलोचना की जा रही है।

पढ़ें :- Red Ladyfinger स्वाद और पौष्टिकता का है खजाना, इतने रुपये किलो बिकती है ये भिंडी
Jai Ho India App Panchang

पढ़ें :- Viral Video: मुस्लिम शख्स से जबरन लगवाए गए 'जय श्री राम' के नारे, केस दर्ज

रिपोर्टों में बताया गया है कि मध्य प्रदेश पालक महासंघ नाम का माता-पिता का एक संघ मंत्री के आवास पर अपनी शिकायत लेकर पहुंचा था। संघ का कहना था कि शारीरिक कक्षाएं निलंबित हैं, लेकिन फिर भी स्कूल अधिक फीस चार्ज कर रही हैं। माता-पिता ने कहा कि हाईकोर्ट ने नवंबर 2020 में आदेश दिया था कि स्कूल तब तक केवल ट्यूशन फीस जमा करेंगे जब तक कि शारीरिक कक्षाएं फिर से शुरू नहीं हो जातीं, लेकिन फिर भी कुछ स्कूल पूरी फीस ले रहे हैं, यहां तक ​​कि लॉकडाउन के दौरान भी पूरी फीस ली गई थी।

वीडियो में लोगों को हम क्या करें सर?, हम मर जाएंगे कहते हुए सुना जा सकता है। इसी दौरान मंत्री कहते हैं, जाओ, मरजाओ। उसके बाद वहां मौजूद माता-पिता कहते हैं- क्या हम मर जाएं? इसके बाद मंत्री अपनी गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं।

इस बातचीत के दौरान मंत्री को यह कहा कि कैमरा बंद कर दो। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘यह मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री और शिवराज सिंह चौहान का बेकाबू घोड़ा है। वह पैरेंट्स यूनियन से कह रहे हैं कि जो कुछ भी कर सकते हो करो, जाओ और मरो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...