PM मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

pm-modi

नई दिल्ली। स्वच्छ भारत अभियान के तहत पूरे देश को जागरूक किया जा रहा है। इसकी ताजा मिसाल एक वीडियो में देखने को मिली, जो बीते एक दिन से सोशल साइट्स पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। तीन साल पहले पीएम मोदी ने गांधी जयंती के ही दिन स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी। उन्होने सफाई को लेकर कई बार देश से अपील भी की है।

Viral Video Pm Narendra Modi Puts Tissue Paper In His Pocket :

दरअसल, वायरल वीडियो में पीएम मोदी का स्वच्छता के प्रति समर्पण साफ नजर आ रहा है। दशहरे के दिन पीएम मोदी रावण दहन के दिन दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंचे थे। यहां उन्होंने आरती के बाद टिशू से हाथों को साफ किया। आस-पास कोई डस्टबिन ना होने की वजह से उन्होने टिशू पेपर को अपने कुर्ते की जेब में रख लिया।

आमतौर पर लोग टिशू पेपर से हाथ या अन्य सामान पोंछकर उसे कहीं भी फेंक देते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टिशू पेपर को अपनी जेब में डालकर लोगों के लिए एक मिसाल पेश की। पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।


सोशल मीडिया यूजर्स इसे मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से जोड़ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नई दिल्ली। स्वच्छ भारत अभियान के तहत पूरे देश को जागरूक किया जा रहा है। इसकी ताजा मिसाल एक वीडियो में देखने को मिली, जो बीते एक दिन से सोशल साइट्स पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। तीन साल पहले पीएम मोदी ने गांधी जयंती के ही दिन स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी। उन्होने सफाई को लेकर कई बार देश से अपील भी की है।दरअसल, वायरल वीडियो में पीएम मोदी का स्वच्छता के प्रति समर्पण साफ नजर आ रहा है। दशहरे के दिन पीएम मोदी रावण दहन के दिन दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंचे थे। यहां उन्होंने आरती के बाद टिशू से हाथों को साफ किया। आस-पास कोई डस्टबिन ना होने की वजह से उन्होने टिशू पेपर को अपने कुर्ते की जेब में रख लिया।आमतौर पर लोग टिशू पेपर से हाथ या अन्य सामान पोंछकर उसे कहीं भी फेंक देते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टिशू पेपर को अपनी जेब में डालकर लोगों के लिए एक मिसाल पेश की। पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इसे मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से जोड़ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।