1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIRAL VIDEO: जोश जोश में चचा कर बैठे ऐसी गलती, चाची ने भरी महफिल में जड़ा तमाचा

VIRAL VIDEO: जोश जोश में चचा कर बैठे ऐसी गलती, चाची ने भरी महफिल में जड़ा तमाचा

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी ही ऐसे वीडियो अपलोड होते हैं, जिन्हें एक बार देख लें तो पूरा दिन हंसी नहीं रुकती है। अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। वीडियो एक चाचाजी से जुड़ा है जो पास में खड़ी अंजान महिला को खुशी से गोद में उठा लेते हैं। फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है देख लिया तो पेट पकड़कर हंसेंगे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Funny Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी ही ऐसे वीडियो अपलोड होते हैं, जिन्हें एक बार देख लें तो पूरा दिन हंसी नहीं रुकती है। अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। वीडियो एक चाचाजी से जुड़ा है जो पास में खड़ी अंजान महिला को खुशी से गोद में उठा लेते हैं। फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है देख लिया तो पेट पकड़कर हंसेंगे।

पढ़ें :- Dowry Demand Video: जब तक गाड़ी नहीं दोगे सिन्दूर नहीं लगाऊंगा, दुल्हे ने फेरों के वक्त की ऐसी डिमांड

जब भावनाओं में बह गए चाचाजी वायरल हो रहा चंद सेकंड का वीडियो किसी ग्रामीण क्षेत्र का मालूम होता है, जहां आपस में लोग भार उठाने की प्रतियोगिता कर रहे हैं। इसी बीच एक चाचाजी मैदान में कूद गए और भारी पत्थर को उठाने लगे।

View this post on Instagram

 

A post shared by BKS 💕💗 (@memes.bks)

पढ़ें :- सावधान !! रेलवे ब्रिज में छिपे लुटेरों का Video आया सामने, ऐसे देते हैं काम को अंजाम

मजेदार है कि करीब 55 साल के चाचाजी जब पत्थर उठाने में कामयाब हो गए तो खुशी से कई फीट हवा में उछल पड़े।  चाचाजी की खुशी इतने में ही खत्म नहीं हुई। वो कूदते-कूदते हैं पास में खड़ी एक महिला के पास जा पहुंचे और उन्हें गोद में उठा लिया, वीडियो देखकर लगता है कि महिला चाचाजी की परिचित नहीं थीं, इसलिए उन्होंंने तुरंत थप्पड़ जड़ दिया। फ्रेम में अब जो कुछ नजर आता है, आप खुद देख लीजिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...