1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : महिला की चालाकी के आगे बैग लूटने आए बदमाश हुए हक्के-बक्के

Viral Video : महिला की चालाकी के आगे बैग लूटने आए बदमाश हुए हक्के-बक्के

Viral Video: बाइक सवार लुटरों के कई वीडियो आपने देखें होगें, जिसमें दो लोग बाइक से आते हैं और बैग छीनकर भाग जाते हैं। लेकिन हाल ही महिला ने ऐसा चालाकी दिखाई कि लुटेरों की योजना फेल साबित हुई। बता दें वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक सवार दो लोग एक महिला का बैग छीनने आए थे। महिला को आभास हो गया कि दो लोग उसके साथ लूटपाट के इरादे से उसकी तरफ आ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Viral Video: बाइक सवार लुटरों के कई वीडियो आपने देखें होगें, जिसमें दो लोग बाइक से आते हैं और बैग छीनकर भाग जाते हैं। लेकिन हाल ही महिला ने ऐसा चालाकी दिखाई कि लुटेरों की योजना फेल साबित हुई। बता दें वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक सवार दो लोग एक महिला का बैग छीनने आए थे। महिला को आभास हो गया कि दो लोग उसके साथ लूटपाट के इरादे से उसकी तरफ आ रहे हैं। महिला ने तुरंत अपना बैग एक छत पर फेंक दिया। इतना देखते ही बदमाश उल्टे पैर वापस भाग गए। इस तरह महिला ने खुद को लूट से बचा लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया गया है जिसे अबतक 4.6 लाख लोग देख चुके हैं।

पढ़ें :- Viral Video: बच्चे ने कुछ इस तरह से की  मम्मी की शिकायत, वीडियो हुआ वायरल

महिला ने बताया कि बैग में कैश और ज्वैलरी थी। इसलिए महिला अपने सामान को लेकर काफी अलर्ट थी। महिला को आभास हो गया कि बाइक सवार दो लोग उसका बैग छीनने के लिए उसकी तरफ बढ़ रहे हैं। महिला ने तुरंत अपना दिमाग चलाया और अपना वो बैग पास मौजूद एक छत पर फेंक दिया। लुटरों के पास अब कुछ था ही नहीं जिसे वो लूट सकें तो लुटेरे दबे पांव भाग निकले।

पढ़ें :- Dowry Demand Video: जब तक गाड़ी नहीं दोगे सिन्दूर नहीं लगाऊंगा, दुल्हे ने फेरों के वक्त की ऐसी डिमांड

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल पड़ी है। एक यूजर ने लिखा हम कैसी दुनिया में रहने लगे हैं जहां लोगों को अपना सामान बचाने के लिए ऐसा कुछ करना पड़ रहा है। वहीं कई लोग ऐसे हैं जो महिला की बहादुरी और उसके प्रेजेंस ऑफ माइंड की तारीफ कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...