1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : बीच सड़क पर जोरदार डांस करने वाली मॉडल ने दी ये सफाई, कहा- जागरूकता फैलाना था मकसद

Viral Video : बीच सड़क पर जोरदार डांस करने वाली मॉडल ने दी ये सफाई, कहा- जागरूकता फैलाना था मकसद

सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए लोगों के आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते नजर आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मॉडल ट्रैफिक के बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस मॉडल का नाम श्रेया कालरा (Shreya Kalra) है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए लोगों के आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते नजर आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मॉडल ट्रैफिक के बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस मॉडल का नाम श्रेया कालरा (Shreya Kalra) है।

पढ़ें :- Taau Dance Video: अपनी पत्नी को देख ताऊ करने लगे चूं चें चूं चें चें, देख आप नहीं रोक पायेंगे हंसी

ये एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) और मॉडल (Model) हैं। सोशल मीडिया पर भी ये काफी एक्टिव रहती हैं। श्रेया के इंस्टाग्राम पर 2.56 लाख फॉलोअर्स हैं। श्रेया अकसर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैन्स के आठ शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो डांस वीडियो शेयर किया है, उसकी वजह से वो बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं।

श्रेया कालरा (Shreya Kalra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, श्रेया ट्रैफिक के बीच सड़क पर डांस कर रही हैं। ये वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का है। बता दें, सोमवार को श्रेया इंदौर के रसोमा चौराहे और कार की छत पर चढ़कर देखा गया था। उनका ये वीडियो कुछ ही समय में जमकर वायरल हो गया। जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने इस पर करवाई करने के आदेश दिए हैं। बाद में विजय नगर थाना पुलिस ने श्रेया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

हालांकि मॉडल ने इस मामले में अपनी सफाई रखी है। श्रेया का कहना है, उनका डांस के दौरान किसी नियम का उल्लंघन करना नहीं था। उन्होंने नियम भी नहीं तोड़े हैं। वह वहां लोगों को जागरूक करना चाहती थीं। श्रेया ने आगे कहा, वो रेड सिग्नल (Red Signal) के दौरान डांस कर रही थीं। ताकि लोग सिग्नल पर रुकें और पैदल यात्री जेब्रा क्रॉसिंग (zebra crossing) से सड़क पार कर सकें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...