1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : महिला ने मंदिर में मारी खतरनाक एंट्री, सीधा भगवान के चरणों में जा गिरी

Viral Video : महिला ने मंदिर में मारी खतरनाक एंट्री, सीधा भगवान के चरणों में जा गिरी

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हम एक महिला को सीधा स्कूटी के साथ मंदिर में जाकर गिरता देख सकते हैं। यह घटना महाराष्ट्र के वाकड़ शहर में साल 2020 के मार्च महीने में हुई थी। बता दें कि यहां एक महिला जब भगवान शिव के दर्शन कर मंदिर के बाहर खड़ी अपनी स्कूटी पर बैठकर जाने लगी तो उससे स्कूटी का एक्सीलेटर इतनी जोर से घूम गया कि वह स्कूटी लेकर सीधा मंदिर के अंदर फाट पड़ी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हम एक महिला को सीधा स्कूटी के साथ मंदिर में जाकर गिरता देख सकते हैं। यह घटना महाराष्ट्र के वाकड़ शहर में साल 2020 के मार्च महीने में हुई थी। बता दें कि यहां एक महिला जब भगवान शिव के दर्शन कर मंदिर के बाहर खड़ी अपनी स्कूटी पर बैठकर जाने लगी तो उससे स्कूटी का एक्सीलेटर इतनी जोर से घूम गया कि वह स्कूटी लेकर सीधा मंदिर के अंदर फाट पड़ी। हालांकि, उसने किसी तरह खुद को संभाला और फिर अपने पैरों पर खड़ी हुई है। यह पूरा वाकया सुरक्षा के लिहाज से मंदिर में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। अब यह क्लिप एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा में आ गया है, जिसे अलग-अलग एंगल से पेश किया जा रहा है।

पढ़ें :- Funny Dance Video: बेशरम रंग पर दुल्हे के दोस्तों ने किया जबरदस्त डांस, हुक स्टेप देख दंग रह गए लोग

यहां देखें वायरल वीडियो…

पढ़ें :- Parliament Budget Session Live : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का संसद में अभिभाषण : बोलीं- 'ये युग निर्माण का अवसर, हमें आत्मनिर्भर भारत बनाना है'

यह क्लिप 27 सेकंड का है जिसमें हम देख सकते हैं कि मंदिर के बाहर सफेद रंग की एक स्कूटी खड़ी है। एक युवती उस स्कूटी पर सवार है। वह उसे स्टार्ट करती है कि तभी स्कूटी आगे भागने लगती है और सीधा मंदिर के द्वार से टकराते हुए मंदिर के गर्भ में घुस जाती है। ऐसे मे स्कूटी एक तरफ जाकर गिरती है, जबकि महिला सीधा नंदी भगवान की मूर्ति के नीचे जा पड़ती है। वह इस तरह से नीचे गिरती है कि ऐसा लगता है वो झुककर नंदी महाराज को प्रणाम कर रही है! यही वजह है कि ये वीडियो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

‘बिना लाइन के दर्शन करने की निंजा टेक्निक’

यह जबरदस्त वीडियो ट्विटर हैंडल @JaikyYadav16 ने शेयर किया और लिखा- भगवान सर्वशक्तिमान है वो जब अपने दरबार में बुलाएगा आपको जाना ही पड़ेगा। इस ट्वीट को एक हजार से अधिक लाइक्स और वीडियो को 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। और हां, यूजर्स इस क्लिप को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है। अन्य ने लिखा- लेकिन ये तो पापा की परी। और हां, एक भाई साहब ने लिखा कि ये है बिना लाइन के दर्शन करने की निंजा टेक्निक। आपकी इस पर क्या राय है? कमेंट सेक्शन में लिखकर बताएं।

 

पढ़ें :- Bride Dance Video: जब दुल्हे ने पिलाया कोका कोला, फिर दुल्हन ने किया धमाका ...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...