1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video Valentine’s Day : आगरा में पहले इनको पीटा, फिर लटकाया सूली पर

Viral Video Valentine’s Day : आगरा में पहले इनको पीटा, फिर लटकाया सूली पर

वेलेंटाइन डे (Valentine Day) आज है। इस दिन मोहब्बत का दिन कहा जाता है। इस दिन को भला लोग कैसे भूल सकते हैं? ये दिन हर प्रेमी की जिंदगी में खास मायने रखता है। यही वजह है कि पूरी दुनिया में लोग इस खास तरह से सेलिब्रेट करते हैं,लेकिन इस मौके पर कुछ लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिनके बारे में सुनकर लगता है कि शायद इन्हें प्यार (Love) का असल मतलब ही नहीं पता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आगरा। Viral Video Valentine’s Day : वेलेंटाइन डे (Valentine Day) आज है। इस दिन मोहब्बत का दिन कहा जाता है। इस दिन को भला लोग कैसे भूल सकते हैं? ये दिन हर प्रेमी की जिंदगी में खास मायने रखता है। यही वजह है कि पूरी दुनिया में लोग इस खास तरह से सेलिब्रेट करते हैं,लेकिन इस मौके पर कुछ लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिनके बारे में सुनकर लगता है कि शायद इन्हें प्यार (Love) का असल मतलब ही नहीं पता है।

पढ़ें :- Top Diwali Status, Quiets in Hindi: इस दिवाली अपने फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को भेजे बेहतरीन संदेश

ताजा वाकया अपने देश की मोहब्बत नगरी यानी आगरा (Agra) से सामने आया है। जहां कुछ लोगों ने वेलेंटाइन को ही फांसी पर लटका दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: दूल्हे को देख प्यार में दुल्हन करने लगी डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा...

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किए जा रहे वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक पुतला है, जिसको सूली पर चढ़ा दिया गया है। इसी पुतले के ऊपर Valentine भी लिखा गया है। पुतले के नीचे खड़े लोग लाल बत्ती के पास खूब नारे भी लगा रहे हैं। जनाब इतना ही नहीं, एक शख्स तो यह तक कह रहा है, ‘गुजरी रात (Night) में ही हमने वेलेंटाइन को पकड़ा था, क्योंकि वो रात में ही भाग रहा था। इसलिए हमने इसको पकड़ कर बंद किया। जब हमने इसके साथ मारपीट की तो उसने बताया कि मैं तुम्हारे देश का नहीं हूं, विदेशी हूं, ये कोई त्योहार नहीं है। नतीजतन इसको आज फांसी देंगे।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: नहीं देखा होगा दादी बाइकर का ऐसा स्वैग, देख आपको भी हो जाएगा प्यार

कई ऐसे लोग वेलेंटाइन (Valentine Day) को न मनाने के पीछे ऐसे-ऐसे अजीब तर्क देते हैं, जिन्हें सुन हर किसी का दिमाग चकरा जाता है। जब सोशल मीडिया पर इन लोगों के तर्को को सुना जाता है। तो ये जमकर सुर्खियां बटोरते हैं। अब इसी नजारे को देख लीजिए कि भारत में जो लोग वेलेंटाइन के खिलाफ है, उन्होंने इसका पुतला बनाकर उसे फांसी पर लटका दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...