1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : सालियों के सामने जब जीजा पड़े कमजोर, दूल्हे के पापा ने संभाला मोर्चा

Viral Video : सालियों के सामने जब जीजा पड़े कमजोर, दूल्हे के पापा ने संभाला मोर्चा

Viral Video : शादी-ब्याह में सालियों का अपने होने वाले जीजा से मजाक करना आम चलन है। ऐसा न हो बहुत कम ही संभव होता है। बता दें कि विवाह के दिन सबसे मजेदार लम्हा ही जीजा-साली (Jija Sali) के बीच मजाक का होता है। दोनों के बीच होने वाली मजेदार बातचीत को हर कोई सुनना चाहता है। सोशल मीडिया (social media) पर जीजा और साली से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Viral Video : शादी-ब्याह में सालियों का अपने होने वाले जीजा से मजाक करना आम चलन है। ऐसा न हो बहुत कम ही संभव होता है। बता दें कि विवाह के दिन सबसे मजेदार लम्हा ही जीजा-साली (Jija Sali) के बीच मजाक का होता है। दोनों के बीच होने वाली मजेदार बातचीत को हर कोई सुनना चाहता है। सोशल मीडिया (social media) पर जीजा और साली से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। Viral Video में सालियां उनके द्वार पहुंचे दूल्हे और बारातियों से जो बात कहती हैं। उसे सुनकर हंसी आ जाएगी। मजेदार वीडियो (Video) को अभी हजारों बार देखा जा चुका है।

पढ़ें :- 74th Republic Day Special Message: इस राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस पर अपने प्रियजन को भेजें व्हाट्सएप मैसेज

पढ़ें :- Pakistani girl dance Video: पाकिस्तानी लड़की Indian song पर किया धमाल, देख आप भी कहेंगे वाह

 

Viral Video  में बारात के साथ आए दूल्हे को दरवाजे पर खड़े हुए देखा जा सकता है, जो अपने मां-पापा, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ दुल्हन को लेने आया है। दूल्हा और बारात वेन्यू हॉल में दाखिल हो पाती इससे पहले ही सालियों (daughter-in-law) ने उन्हें बाहर रोक लिया। इसके बाद वह दूल्हे से जो बात कहतीं हैं देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि वेन्यू हॉल के बाहर खड़े दूल्हा और बारातियों से सालियां मजाक करते हुए पूछती हैं- ‘आप यहां आए किस लिए।’ इसपर दूल्हा भी मजेदार जवाब देते हुए कहता है कि आपने बुलाया इसलिए। एक बार फिर सवाल होता है- क्या काम है बताइए, तब लड़का कहता है- ‘लेके जाने के लिए आए हैं इसिलए।’

इसमें देखा जा सकता है कि इसके बाद सालियां (Sali) दूल्हे से कहती हैं कि पहले मुस्कुरा कर दिखाएं। इसके बाद दूल्हा और उसके परिवार के साथ पूरी बारात मुस्कुराने लगती है। दूल्हे की सालियां फिर मजाक करते हुए कहतीं है कि पहले ‘कायदे आजम दिखाइए’ । इसपर दूल्हे के पिता आगे आ गए और उन्होंने जेब से ‘मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर’ दिखा दी। बता दें कि जिन्ना को पाकिस्तान में कायद-ए-आजम  (Quaid-e-Azam) भी कहा जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...