1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : जब खूबसूरत दुल्हन ने डीजे संभाला और लगी नाचने , लोग बोले पागलपन अच्छा है

Viral Video : जब खूबसूरत दुल्हन ने डीजे संभाला और लगी नाचने , लोग बोले पागलपन अच्छा है

शादी का दिन वह दिन होता है जो जीवन भर हमारे दिलों में रहता है। यह विश्वास, आशा और प्रेम से भरा हुआ है। एक उत्सव जो दो आत्माओं, परिवार और दोस्तों को जोड़ता है। दूल्हा और दुल्हन हर एक पल का आनंद लेना चाहते हैं क्योंकि शादी प्रतिबद्धता का प्रतीक है और आपके जीवन साथी के लिए आपके प्यार की नींव है। साथ ही, यह आपके जीवनसाथी के लिए आपके निर्विवाद स्नेह की पूरी दुनिया के लिए एक घोषणा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

शादी का दिन वह दिन होता है जो जीवन भर हमारे दिलों में रहता है। यह विश्वास, आशा और प्रेम से भरा हुआ है। एक उत्सव जो दो आत्माओं, परिवार और दोस्तों को जोड़ता है। दूल्हा और दुल्हन हर एक पल का आनंद लेना चाहते हैं क्योंकि शादी प्रतिबद्धता का प्रतीक है और आपके जीवन साथी के लिए आपके प्यार की नींव है। साथ ही, यह आपके जीवनसाथी के लिए आपके निर्विवाद स्नेह की पूरी दुनिया के लिए एक घोषणा है। अब एक दुल्हन का डीजे लेते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की सिजलिंग तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का टेंपरेचर, लिखा ये कैप्शन
Jai Ho India App Panchang

वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन को डीजे बजाते देखा जा सकता है। कहने की जरूरत नहीं है कि लाल रंग के लहंगे में दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही है। उसने हेडफोन भी पहना हुआ है। उसके बगल में पीले रंग की पोशाक (शायद डीजे) में एक आदमी भी खड़ा दिखाई दे रहा है। वे दोनों ताली बजाते, एन्जॉय करते और इवेंट सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। सतिंदर सरताज का मशहूर गाना ‘जलसा’ भी बैकग्राउंड में चल रहा है।

इस वीडियो को डीजे अजय नौटियाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप दोनों को पूरे दिल से एक अच्छी शादीशुदा जिंदगी की शुभकामनाएं। कैप्शन में दूल्हा-दुल्हन का नाम भी लिखा है. इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, ‘दूसरे स्तर पर वाइबिंग! अद्भुत! एक अन्य ने कहा कि पागलपन यह सबसे अच्छा है।

वीडियो को बाद में दुल्हनिया ने भी इंस्टाग्राम पर फिर से शेयर किया। रीशेयर करते हुए इसमें लिखा है कि जब दुल्हन डीजे पर नियंत्रण कर ले, तो दुल्हन को होने के लिए टैग कर दें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...