1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: जब नहीं मिला घोड़ा तो गधे पर बैठ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, और फिर…

Viral Video: जब नहीं मिला घोड़ा तो गधे पर बैठ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, और फिर…

सोशल मीडिया एक बारात का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने हंगामा मचा दिया है। इस वीडियो में दूल्हे के कारनामे को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे को घोड़ी नहीं मिली, तो वह गधे पर ही बैठकर दुल्हन को लेने के लिए बारात लेकर पहुंच गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Video: सोशल मीडिया एक बारात का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने हंगामा मचा दिया है। इस वीडियो में दूल्हे के कारनामे को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे को घोड़ी नहीं मिली, तो वह गधे पर ही बैठकर दुल्हन को लेने के लिए बारात लेकर पहुंच गया।

पढ़ें :- Shocking Viral Video: 1 या 2 नहीं बल्कि 9 बच्चों को साइकल पर बिठा घूमता दिखा शख्स, और फिर ...

गधे पर दूल्हे को बैठा हुआ देखकर वहां पर मौजूद हर कोई हंस रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला गधे पर बैठे दूल्हे पर रुपये लूटा रही है। कुछ यूजर्स का कहना है कि यह वीडियो कोरोना काल का है, लेकिन यह मामला कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘funtaap’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है, ‘क्या बात है सर, घोड़ी नहीं तो गधी सही। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आज मेरे यार की शादी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...