विराट और अनुष्का ने अपने निमंत्रण के साथ पीएम मोदी को दिया अनोखा गिफ्ट

IMG-4628
विराट और अनुष्का ने अपने निमंत्रण के साथ पीएम मोदी को दिया अनोखा गिफ्ट

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी के साथ क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उस समय की है, जब ​हाल ही में शादी के बंधन में बंधी यह सिलेब्रिटी जोड़ी अपने रिशेप्शन का कार्ड देने के लिए प्रधानमंत्री आवास पर पहुंची।

तस्वीर में विराट और अनुष्का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने कार्ड के साथ एक पैकेट भेंट करते नजर आ रहे हैं। इस पैकेट में गिफ्ट है जो आमतौर पर मिठाई का डिब्बा या फिर ड्राई फ्रूट होता है। लेकिन प्रधानमंत्री को न तो मिठाई का डिब्बा मिला न ही ड्राई फ्रूट क्योंकि इन सिलेब्रिटीज ने गिफ्ट के रूप में पीएम को एक पौधा भेंट किया है। जो कि बेहद सुर्खियां बटोर रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- स्वास्थ्य लाभ ले रहे अरूण जेटली ने सोशल मीडिया से विपक्ष को बनाया निशाना, कहीं ये बाते... }

कैसे पता चला गिफ्ट क्या है —

दरअसल विराट और अनुष्का की ओर से कार्ड पाने वालों में एक नाम फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट का भी है। महेश भट्ट विराट और अनुष्का की ओर से गिफ्ट को लेकर किए गए इस प्रयोग से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उसकी एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर डाली। जिसमें विराट और अनुष्का के रिशेप्शन के कार्ड के साथ एक छोटे से पॉट में एक पौधा देखा जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- सड़क निर्माण परियोजनाओं को लेकर ​नितीश और मोदी सरकार में तनातनी }

आपको बता दें कि इटली में टस्कनी शहर में हाल ही में शादी करने वाले विराट और अनुष्का ने भारत में अपने करीबियों के लिए दो रिसेप्शन रखे हैं। जिनमें से पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में होना है जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई में रखा गया है। इन आयोजनों के लिए अपने मेहमानों को न्यौता देने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इको फ्रैंडली कार्ड के साथ इको फ्रैंडली गिफ्ट भी अपने मेहमानों को दिया है।

 

{ यह भी पढ़ें:- PM मोदी का आवास घेरेंगे 'आप' कार्यकर्ता, पुलिस ने 4 मेट्रो स्‍टेशन बंद किए }

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी के साथ क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उस समय की है, जब ​हाल ही में शादी के बंधन में बंधी यह सिलेब्रिटी जोड़ी अपने रिशेप्शन का कार्ड देने के लिए प्रधानमंत्री आवास पर पहुंची। तस्वीर में विराट और अनुष्का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने कार्ड के साथ एक पैकेट भेंट करते नजर आ रहे हैं। इस पैकेट में गिफ्ट…
Loading...