1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट और रोहित के ऊपर रहेगी बड़ी जिम्मेदारी, पूर्व खिलाड़ी ने कहीं ये बातें…

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट और रोहित के ऊपर रहेगी बड़ी जिम्मेदारी, पूर्व खिलाड़ी ने कहीं ये बातें…

आईसीसी ने शुक्रवार को टी20 विश्व कप 2021 के लिए ग्रुप्स का ऐलान कर दिया है। इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज में मैच देखने को मिलेगा। वहीं, इसको लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Virat And Rohit Will Have A Big Responsibility Against Pakistan In T20 World Cup Former Player Said These Things

नई दिल्ली। आईसीसी ने शुक्रवार को टी20 विश्व कप 2021 के लिए ग्रुप्स का ऐलान कर दिया है। इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज में मैच देखने को मिलेगा। वहीं, इसको लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- जानें कहां-कहां से कमाई करते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली

उन्होंने कहा कि आगामी टी20 वर्ल्ड क पमें जब भारत पाकिस्तान से भिड़ेगा तो कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की जिम्मेदारी बड़ी होगी। गौतम ने शुक्रवार को स्टार स्पोट्र्स के कार्यक्रम ‘आईसीसीटी20 वर्ल्ड कप विशेष ‘ में कहा, ‘जब मैंने अपना पहला इंटरनेशनल मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था तो मैं पाकिस्तान के खिलाफ काफी क्रिकेट खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों की तुलना में शायद ज्यादा उत्साहित और घबराया हुआ था।

इसलिए यह सीनियर खिलाड़ियों की जिम्मेदारी है कि वे युवा खिलाड़ियों को शांत रखें, क्योंकि यह भावना नहीं है जो आपको मैच जिताएगी बल्कि यह बल्ले और गेंद के बीच की प्रतियोगिता है, जिसमें बेहतर करने वाली टीम ही जीतेगी। इसलिए विराट कोहली या रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों पर भारत के पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बड़ी जिम्मेदारी होगी।’

 

पढ़ें :- IND vs SL 2nd ODI: टीम इंडिया की जीत पर जानिए क्या बोले विराट कोहली और रोहित शर्मा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...