1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. खुद रन बना नहीं पा रहे थे और दूसरों पर उंगली उठा रहे थे विराट, जानें किसने कहा ऐसा

खुद रन बना नहीं पा रहे थे और दूसरों पर उंगली उठा रहे थे विराट, जानें किसने कहा ऐसा

भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जब टेस्ट मैचों की कप्तानी छोड़ी तो जो बिल्कुल भी हैरान नहीं हुआ वो थे भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अतुल वासन। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अतुल वासन ने कहा कि उन्हें विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी से हटने के फैसले से जरा भी हैरानी नहीं हुई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) ने जब टेस्ट मैचों की कप्तानी छोड़ी तो जो बिल्कुल भी हैरान नहीं हुआ वो थे भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अतुल वासन। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अतुल वासन ने कहा कि उन्हें विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी से हटने के फैसले से जरा भी हैरानी नहीं हुई। वासन ने साथ ही कहा कि जिस तरह की परिस्थितियां बन गई थीं, ऐसे में विराट का कप्तानी छोड़ने का फैसला बिल्कुल सही था।

पढ़ें :- IPL 2022: RCB के लिए 57 रन बनाते ही विराट कोहली बना देंगे ये बड़ा रिकार्ड, जानें क्या मुकाम करेंगे हासिल

मुझे लगता है पिछले दो महीने में जो कुछ भी हो रहा है, टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद उन पर दबाव था। विराट खुद रन नहीं बना पा रहे थे, कुछ मौकों पर वह बाकियों पर उंगली उठा रहे थे, एक कप्तान के तौर पर उन्हें ऐसा करना भी होता था, और इसके लिए मैं उनका सपोर्ट करता हूं, लेकिन पहले वह फ्रंट से लीड(Lead From Front) करते थे और उदाहरण पेश करते थे, लेकिन पिछले कुछ समय में उनकी बल्लेबाजी का स्तर गिरा है।’ बता दें कि विराट ने सबसे पहले टी20 मैचों की कप्तानी छोड़ दी थी। फिर उन्हें वनडे मैचों की कप्तानी से भी हटा दिया गया। फिर दक्षिण अफ्रीका से अफ्रीका में ही हुई टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद उन्होंने टेस्ट मैचों से भी कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...