विराट को चेतावनी देने वाले गेंदबाज को पाक टीम में नहीं मिली जगह

Virat Ko Chetawani Dene Wale Gendbaaj Ko Pak Team Me Nahi Mili Jagah

नई दिल्ली। चैपियंस ट्रॉफी में दो साल के लंबे इंतजार के बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होने को आतुर है, अब कुछ घंटों में मैच शुरू होने जा रहा है। इस मैच से पूर्व दोनों टीम के खिलाड़ियों की तरफ से जमकर बयानबाजी देखने को मिला है। अभी कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज जुनैद खान ने भारतीय टीम के कप्तान विराट को चेतावनी देते हुए कहा था कि मैंने विराट को लगातार आउट किया है और इस बार भी मैं ही उन्हें अपना शिकार बनाऊँगा लेकिन इस गेंदबाज की यह मंशा धरी की धरी रह गयी क्योकि मैच से पहले पाकिस्तान के ही कप्तान सरफराज अहमद ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए जुनैद खान को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।



बताते चलें कि भारत के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को सस्ते में आउट करने की चुनौती दी थी। दिलचस्प यह है कि भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की ओर से जारी 12 संभावित खिलाड़ियों की सूची में जुनैद खान को शामिल ही नहीं किया गया है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान के इस फैसले से लोग हैरान हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।



पिछले सप्ताह पाकिस्तनी तेज गेंदबाज जुनैद खान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली का चेतावनी देते हुए कहा था, ‘हम दोनों एक-दूसरे के सामने चार बार खेले हैं, जिनमें से तीन बार मैंने उनका विकेट लिया है. वह शानदार बल्लेबाज हैं, लेकिन मेरे सामने फेल रहे हैं।’

पाक संभावित टीम
सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, अहमद शहजाद, बाबर खान, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, शादाब खान, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज.

नई दिल्ली। चैपियंस ट्रॉफी में दो साल के लंबे इंतजार के बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होने को आतुर है, अब कुछ घंटों में मैच शुरू होने जा रहा है। इस मैच से पूर्व दोनों टीम के खिलाड़ियों की तरफ से जमकर बयानबाजी देखने को मिला है। अभी कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज जुनैद खान ने भारतीय टीम के कप्तान विराट को चेतावनी देते हुए कहा था कि मैंने विराट को लगातार आउट किया है…