विराट कोहली और डू प्लेसिस को बाउंसर से लगता है डर

विराट कोहली और डू प्लेसिस को बाउंसर से लगता है डर

भारतीय की टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। भारत और ​द. अफ्रीकी टीम के बीच टेस्ट मुकाबलों की सीरीज जारी है, जिसमें भाारत 0—1 के अंतर से पीछे चल रहा है। केपटाउन में खेले गए पहले मुकाबले में भले ही द. अफ्रीका की टीम को जीत ​हासिल हुई हो लेकिन वास्तविकता है ये कि दोनों टीमों की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही जबकि गेंदबाज छाए रहे। बल्लेबाजी को लेकर जब दोनों टीमों के कप्तानों से पूछा गया कि क्या वे तेज गेंदबाजों से डर गए थे, तो उनका जवाब न था लेकिन उन्होंने कहा कि बांउसर्स से डर लगता है।

अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस से जब पूछा गया कि कितनी तेजी से आती गेंद आपको परेशान करती है तो उन्होंने कहा कि तेजी डराती नहीं है। जब तक कोई गेंद 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से न आए।

{ यह भी पढ़ें:- INDvsSA: इस दिग्गज खिलाड़ी ने विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल }

भारतीय कप्तान विराट कोहली से जब इस सवाल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब विकेट कठिन हो और उस पर गेंदबाज 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भी गेंद फेंक रहा हो तो वह भी 150 किमी प्रति घंटे की तरह लगती है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा मुकाबला सेंचुरियन में खेला जाना है। जहां दोनों टीमों के बीच की टक्कर मजेदार रहने की उम्मीद की जा रही है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की ओर से मोर्नी मोर्केल, कैगिसो रबादा, वर्नोन फिलेंडर और क्रिस मौरिस जैसे गेंदबाज खेलेंगे। तो भारत की ओर से इशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और बुमराह में से कोई तीन अंतिम एकादश का हिस्सा होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- कप्तान विराट बने 'ICC क्रिकेटर ऑफ द ईयर 2017' }

Loading...