उत्तराखंड में अनुष्का-विराट कर सकते हैं सगाई !

नई दिल्ली। बॉलीवुड के गलियारों से एक बड़ी खबर आ रही है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली जल्द ही सगाई कर सकते है। सूत्रों के मुताबिक सगाई उतराखंड के होटल आनंदा, नरेन्द्र नगर में होगी। अनुष्का शर्मा के दोस्त और परिवार के सभी सदस्य वहां पहले से मौजूद हैं। विराट उतराखंड के ब्रांड अम्बेसडर भी हैं। वे वहा पिछले कई दिनों से मौजूद हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दोनों लोगों का ट्विटर के माध्यम से स्वागत किया। खबरों की माने तो नये साल के मौके पर यानी 1 जनवरी को ये दोनों सगाई कर सकते हैं।




साल 2016 इन दोनों के लिए काफी कंट्रोवर्सी भरा रहा। दोनों के ब्रेकअप की खबरे सोशल साइट पर खूब चर्चा में रही। बाद में कई जगहों पर दोनों को साथ देखा गया। एक वेबसाइट के मुताबिक, ‘उत्तराखंड के आनंदा होटल सूत्रों ने कहा है कि अमिताभ बच्चन, दो क्रिकेटर समेत कई दिग्गज भी होटल में गुरुवार को आ सकते हैं।’




एक जनवरी को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत भी होटल पहुंच सकते हैं। अनुष्का ने सोशल साइट इंस्टाग्राम में एक वीडियो भी शेयर किया हैं जिसमे वह उतराखंड के हसीं वादियों का लुफ्त उठाते हुए दिखाई दे रही हैं।