1. हिन्दी समाचार
  2. बेसहारा बच्चों के लिए विराट कोहली बने सांता क्लॉज, बच्चों को बांटे तोहफे

बेसहारा बच्चों के लिए विराट कोहली बने सांता क्लॉज, बच्चों को बांटे तोहफे

Virat Kohli Became Santa Claus For Destitute Children Gifts Distributed To Children

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। इन दिनों हर जगह क्रिसमस (Christmas) की तैयारियां चल रही हैं। क्रिसमस के दौरान बच्चों में जिसके लिए सबसे ज्यादा उत्सुकता रहती है वह सैंटा क्लॉज (Santa Clause)। बच्चों को सैंटा क्लॉज और उनके लाए तोहफों का इंतजार रहता है। ऐसे ही कुछ खास बच्चों की इच्छा के तोहफे उन्हें देने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सैंटा का अवतार लिया। विराट कोहली सांता क्लॉज बनकर कोलकाता के शेल्टर होम पहुंचे। यहां उन्होंने बच्चों को उनके पसंदीदा तोहफे बांटे। इसका वीडियो टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 20 दिसंबर को शेयर किया है।

पढ़ें :- शास्त्रों के अनुसार मृत्यु के समय हर व्यक्ति के साथ होती है ये 10 बातें

वीडियो में दिखाया गया है कि क्रिसमस से पहले शेल्टर होम के बच्चे सांता क्लॉज से मिलने और उनसे अपने पसंदीदा तोहफे की मांग करते हैं। बच्चों के इस वीडियो को कोहली अपने मोबाइल पर देखते हैं और सीक्रेड सांता बनकर उनके बीच पहुंच जाते हैं। यहां बच्चे कोहली से स्पाइडरमैन और सुपरमैन से मिलने की इच्छा भी जताते हैं।

बच्चों की कोहली से मिलने की इच्छा भी पूरी हुई

तभी कुछ बच्चे कहते हैं कि उन्हें विराट कोहली से मिलना है। इसके बाद कोहली अपने चेहरे से सांता की दाढ़ी और मूंछें हटाते हुए बच्चों की यह इच्छा पूरी करते हैं। वीडियो के अंत में कोहली ने क्रिसमस और नए साल की बधाई देते हुए कहा, ‘‘ये पल मेरे लिए खास है। ये सभी बच्चे साल भर हमारे लिए खुश रहते हैं। मैं इन सभी बच्चों के लिए खुशी का एक पल लेकर आया।’’

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चला है कोहली का बल्ला

विराट कोहली (Virat Kohli)  फिलहाल टीम के साथ कटक में हैं जहां उन्हें रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है। वेस्टइंडीज ने पहला वनडे जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

विराट कोहली की टीम ने विशाखापत्तनम वनडे जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। विराट कोहली(Virat Kohli) की बात करें तो इस सीरीज में उनके बल्ले से रन नहीं बरसे हैं। पहले वनडे में वह चार रन पर आउट हो गए थे वहीं दूसरे वनडे में वह गोल्डन डक हुए। कोहली चाहेंगे की साल के आखिरी मुकाबले में वह बड़ा स्कोर खड़ा करे। फैंस को उम्मीद है कि विराट कोहली शतक के साथ साल का अंत करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...