ENGvsIND : कैप्टन कोहली ने रूट के आउट होने का यूं मनाया जश्न, देखें VIDEO

ENGvsIND : कैप्टन कोहली ने रूट के आउट होने का यूं मनाया जश्न
ENGvsIND : कैप्टन कोहली ने रूट के आउट होने का यूं मनाया जश्न

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन मेजबान टीम के कैप्टन जो रूट के आउट होने के बाद बुधवार को मनाया गया जश्न सुर्खियां बना। पहले ही टेस्ट में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को घुटनों पर ला दिया। सिर्फ कप्तान जो रूट और जॉन बेयरस्टॉ ही टीम इंडिया के गेंदबाजों का दमदारी से मुकाबला कर सके। बाकी की इंग्लिश टीम भारतीय आक्रमण के सामने संघर्ष करती ही नजर आई। पहले दिन के खेल में इंग्लैंड ने 9 विकेट पर 285 रन बनाए।

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर रूट दूसरा रन चुराने के लिए दौड़े, लेकिन कोहली ने तेजी से दौड़ लगाते हुए गेंद उठाई और तुरंत वापस फेंकते हुए गेंदबाजी छोर पर सटीक निशाने पर इंग्लैंड के कप्तान को रन आउट कर दिया। कोहली ने इसके बाद ‘माइक ड्रॉप’ अंदाज में रूट के आउट होने का जश्न मनाया जैसा इंग्लैंड के कप्तान ने पिछले महीने भारत पर वनडे सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 की जीत दिलाने के बाद किया था।

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG : ट्रेंट ब्रिज टेस्‍ट में भारत ने दिखाया दम, पहले दिन बनाया 307/6 का स्‍कोर }

रूट के स्टाइल में कोहली ने दिया उन्हें जवाब

आखिरी सेशन में जब जो रूट और अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे तभी विराट कोहली ने शानदार फील्डिंग का नूमना पेश करते हुए रूट को सीधे थ्रो पर रन आउट कर दिया। यह टीम इंडिया के लिए दिन का सबसे बड़ा विकेट था क्योंकि रूट बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहे थे। रूट को रनआउट करने के बाद जैसे कोहली के शरीर में फिर से जान आ गई और उन्होंने जो रूट को ‘बैट ड्रॉप’ का इशारा किया। आपको बता दें कि वनडे में रूट ने शतक मारकर इंग्लैंड को सीरीज जिताई थी और मैच के आखिर में बैट ड्रॉप किया था।

{ यह भी पढ़ें:- INDvsENG: नॉटिंगम टेस्ट में पंत को मौका मिलना तय }

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन मेजबान टीम के कैप्टन जो रूट के आउट होने के बाद बुधवार को मनाया गया जश्न सुर्खियां बना। पहले ही टेस्ट में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को घुटनों पर ला दिया। सिर्फ कप्तान जो रूट और जॉन बेयरस्टॉ ही टीम इंडिया के गेंदबाजों का दमदारी से मुकाबला कर सके। बाकी की इंग्लिश टीम भारतीय आक्रमण के सामने संघर्ष करती ही…
Loading...