ग्रीन पार्क के ग्राउंड तक पहुंचा विराट कोहली का फैन गिरफ्तार

Virat Kohli fan arrested
ग्रीन पार्क के ग्राउंड तक पहुंचा विराट कोहली का फैन गिरफ्तार

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले जा रहे सीरीज के फाइनल मुकाबले के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक होते होते बची। मैच के बीच में एक युवक जिसने ​टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई थी, ने सुरक्षा कर्मियों को चकमा देते हुए ग्राउंड तक पहुंचने में कामयाबी हासिल कर ली। युवक को भारतीय खिलाड़ियों के करीब जाता देख एकाएक सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राउंड में पहुंचते ही सुरक्षाकर्मियों ने युवक को ​पकड़ लिया और आनन फानन में उसे हिरासत में ले​ लिया गया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद युवक ने कहा कि वह विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी का फैन है और उनसे मिलने के लिए ग्राउंड पर जा रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी ने फिटनेस का दिया लाजवाब सबूत, शेयर किया विडियो }

इस घटना पर अब तक कानुपर पुलिस की ओर से कोई पुष्टि नहीं की जा सकी है, और न ही आरोपी युवक की पहचान सामने आ सकी है। प्रथम दृष्टया यह मामला सुरक्षा में चूक का नजर आ रहा है, सूत्रों की माने तो युवक के पास से कुछ ऐसा नहीं मिला है जिससे वह किसी खिलाड़ी को नुकसान पहुंचा सकता।

{ यह भी पढ़ें:- विराट कोहली दुनिया के 100 सबसे अमीर खिलाड़ियों में इकलौते भारतीय, जानिए सबसे रईस कौन }

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले जा रहे सीरीज के फाइनल मुकाबले के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक होते होते बची। मैच के बीच में एक युवक जिसने ​टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई थी, ने सुरक्षा कर्मियों को चकमा देते हुए ग्राउंड तक पहुंचने में कामयाबी हासिल कर ली। युवक को भारतीय खिलाड़ियों के करीब जाता देख एकाएक सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक…
Loading...