विराट कोहली की असफलता से आहत फैन ने की आत्महत्या

virat

नई दिल्ली। क्रिकेट की दीवानगी और क्रिकेटर के फैंस तो आपने भी खूब देखें होंगे लेकिन शायद ही ऐसा फैन आपने देखा हो। हम बात कर रहे हैं टीम के कप्तान विराट कोहली के फैन बाबू लाल की। जो अब इस दुनिया में नहीं रहें। दुनिया भी छोडने का फैसला उन्होंने कोहली से दुखी होकर किया।

Virat Kohli Fan Committed Sucide :

दरअसल केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में कप्तान विराट कोहली के जल्दी आउट होने से नाराज इस फैन ने खुद को आग लगा दी थी। 5 जनवरी को रेलवे का रिटायर्ड ये कर्मचारी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में कोहली के जल्दी आउट होने से नाराज हो गया और अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने के कारण झुलसे इस क्रिकेट फैन की मौत हो गयी।

बता दें कि केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली महज 5 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिससे इस फैन ने दुखी होकर खुद को आग लगा ली थी। बाबूलाल बैरवा शनिवार को भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे क्रिकेट मैच का प्रसारण टीवी पर देख रहे थे। तभी कोहली आउट हो गए। कोहली के आउट होने से भारत की हालत पतली हो गई थी। इसी से दुखी होकर बैरवा ने यह कदम उठा लिया

आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 72 रनों से हरा कर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। टेस्ट मैचों में यह टीम इंडिया की साल 2015 के बाद विदेश में पहली हार है। आखिरी बार टीम इंडिया को विदेशी धरती पर श्रीलंका के हाथों गॉल टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था।

नई दिल्ली। क्रिकेट की दीवानगी और क्रिकेटर के फैंस तो आपने भी खूब देखें होंगे लेकिन शायद ही ऐसा फैन आपने देखा हो। हम बात कर रहे हैं टीम के कप्तान विराट कोहली के फैन बाबू लाल की। जो अब इस दुनिया में नहीं रहें। दुनिया भी छोडने का फैसला उन्होंने कोहली से दुखी होकर किया।दरअसल केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में कप्तान विराट कोहली के जल्दी आउट होने से नाराज इस फैन ने खुद को आग लगा दी थी। 5 जनवरी को रेलवे का रिटायर्ड ये कर्मचारी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में कोहली के जल्दी आउट होने से नाराज हो गया और अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने के कारण झुलसे इस क्रिकेट फैन की मौत हो गयी।बता दें कि केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली महज 5 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिससे इस फैन ने दुखी होकर खुद को आग लगा ली थी। बाबूलाल बैरवा शनिवार को भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे क्रिकेट मैच का प्रसारण टीवी पर देख रहे थे। तभी कोहली आउट हो गए। कोहली के आउट होने से भारत की हालत पतली हो गई थी। इसी से दुखी होकर बैरवा ने यह कदम उठा लियाआपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 72 रनों से हरा कर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। टेस्ट मैचों में यह टीम इंडिया की साल 2015 के बाद विदेश में पहली हार है। आखिरी बार टीम इंडिया को विदेशी धरती पर श्रीलंका के हाथों गॉल टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था।