1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की ये खास अपील

विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की ये खास अपील

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। इसकी जानकारी विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है। इस दौरान उन्होंने लोगों से टीका लगवाने की अपील भी की।विराट कोहली ने टीका लगवाते समय की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा है कि प्लीज जितना जल्दी हो सके वैक्सीन लगवाए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Virat Kohli Gets Corona Vaccine This Special Appeal To People

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। इसकी जानकारी विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है। इस दौरान उन्होंने लोगों से टीका लगवाने की अपील भी की। कोहली ने टीका लगवाते समय की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा है कि प्लीज जितना जल्दी हो सके वैक्सीन लगवाए।

पढ़ें :- पी चिदंबरम, बोले-मोदी सरकार जो उपदेश दुनिया को देती है उसे पहले भारत में अमल करे

विराट कोहली से पहले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। शिखर धवन ने छह मई को वैक्सीनेशन की तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान धवन ने लिखा था कि हम सभी फ्रंटलाइन योद्धाओं को उनके बलिदान और समर्पण के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकते। कृपया संकोच न करें और जितनी जल्दी हो सके आप को टीका लगवाएं। यह इस वायरस को हराने में हमारी मदद करेगा।

बता दें कि पांच मई को आईपीएल के 14वें संस्करण को बीसीसीआई ने अगली सूचना तक के लिए स्थगित कर दिया है। आईपीएल के स्थगन के बाद से ही विराट कोहली कोरोना संक्रमितों की मदद करने में लगे हुए हैं। विराट कोहली और उनकी अनुष्का शर्मा कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए फंड जुटा रहे हैं। विराट कोहली ने भी इस फंड में दो करोड़ रुपये दान किए हैं। विराट ने इस फंड में कुल सात करोड़ रुपये इक्ट्ठा करने का निर्णय लिया है। इस फंड में सात करोड़ रुपये जमा करने के लिए भारतीय कप्तान ने अपने प्रशंसकों से भी मदद मांगी है। इस फंड में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी दान किया है।

 

पढ़ें :- T-20 World Cup: अध्यक्ष सौरभ गांगुली पहुंचे मुंबई, बैठक में हो सकता है कई मुद्दों पर चर्चा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X