विराट के फैंस तो बहुत होंगे लेकिन इस लड़की की तरह शायद कोई हो…

लखनऊ। भारतीय टीम के स्टार कप्तान विराट कोहली के फैंस की फेहरिस्त तो लंबी है, इनके चाहने वाले तरह-तरह से अपनी दीवानगी विराट के लिए जाहिर करते है। इसी में विराट की एक ऐसी भी फैन है जिसकी दीवानगी सुन आप भी हैरान हो जाएंगे।



दरअसल विराट के चाहने वालों की लिस्ट में एक 17 साल की कश्मीरी लड़की भी है, जिसका नाम इकरा रसूल है, और जो खुद क्रिकेट खेलती है। कोहली के प्रति उसकी दीवानगी इस हद तक है कि उसने कोहली को 4 खत भी लिखे हैं, ये और बात है कि वो सारे प्यार भरे खत, कोहली को मिले नहीं हैं। इकरा रसूल बारामुला की रहने वाली हैं और कश्मीरी लड़कों के ही साथ क्रिकेट खेलती हैं।बारामूला में लोग उन्हें ‘सुपर गर्ल’ भी कहते हैं क्योंकि वो अब तक ब्वॉयज टीम में खेलकर मेडल्स जीत रही है। हालांकि इकरा को कश्मीर के माहौल के कारण हिजाब पहनकर क्रिकेट खेलनी पड़ती है।



इकरा के पिता एक बेकरी चलाते हैं। उनका मानना है कि इकरा अब तक ब्वॉयज टीम में खेलकर मेडल्स जीत रही हैं। उन्हें जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन से मौका दिया जाना चाहिए जिससे वे अपने देश का नाम रौशन कर सकें। इकरा की दिली ख्वाहिश है कि वो एक दिन इंडिया के लिए खेले और एक मुलाकात उसकी टीम इंडिया के स्टार कैप्टन विराट कोहली से हो, देखते हैं इकरा के दिल की बात कोहली तक पहुंच पाती है कि नहीं।